Viral Video: इस वीडियो ने तो हद कर दी, वीडियो देखकर नहीं थम रही हँसी

शादियों का सीजन चल रहा है और लोग धूमधाम से शादी कर रहे हैं। लेकिन क्या कभी लीक से कुछ अलग हटके दिमाग में खुरापाती आईडिया आया है? आपने लोगों की शादी तो सुना है, क्या कभी पिल्लों की शादी देखी है?

शायद आपके दिमाग में ऐसा आईडिया न आया हो लेकिन, खाली बैठे लड़कों के मन में यह आईडिया आया तो, प्रेक्टिकल भी कर दिया और साथ में वीडियो भी बना ली। वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड होते ही तेजी से वायरल होने लगी, आप भी देखिए –

दो पिल्लों की आपस में कराई शादी –

वीडियो में आप देख सकते हैं की चार दोस्त बैठे हैं, जिनमें से एक दोस्त वीडियो बना रहा है जबकि, तीन दोस्त पिल्लों को फेरे लगवाते हुए देखे जा सकते हैं। इसी के साथ इसके बैकग्राउंड में बजने वाला सॉन्ग का चुनाव भी बड़े ही ध्यान से किया गया है।

तीनों दोस्त अग्नि के चारों और पिल्लों को साथ-साथ घुमा रहे हैं और बैकग्राउंड में गाना लगाया है की, “सात फेरों से बना जन्मों का ये बंधन 😂”

आईडिया कर गया काम, वीडियो हो गई वायरल –

इन चार दोस्तों ने जो वीडियो में दिखाया वो बहुत ही फनी लग रहा है, जिस कारण लोग वीडियो देखकर इसको बहुत ज्यादा शेयर भी कर रहे हैं। आपको जानकार हैरानी होगी की इस वीडियो को केवल इस अकाउंट से पब्लिश होने के बाद 30 लाख से ज्यादा बार शेयर किया जा चूका है।

वीडियो को सबसे पहले @satyam_and_shivprkash_10k इंस्टाग्राम अकाउंट ने शेयर किया जिसे, अब तक 5 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं और वीडियो 16 लाख लाइक्स प्राप्त कर चुकी है।

वीडियो को इसके अलावा भी कई सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया जा रहा है और वीडियो लोगों को गुदगुदाने में कामयाब भी हो रही है।

कमेंट में बाल विवाह बता रहे लोग –

लोग कमेंट बॉक्स में कह रहे हैं की, “बाल विवाह संविधान के खिलाफ है” एक यूजर ने कमेंट किया की, “साफ़ दिख रहा है की वधु को वर नहीं पसंद है,,, बेचारी को घसीट के विवाह न कराये,,,😂😂😂😂” इसी तरह और भी फनी कमेंट हैं, आपको बता दें की इस वीडियो पर लगभग 21 हजार कमेंट हैं, जिसमें से ज्यादातर कमेंट्स आपको हंसाने के लिए काफी हैं।

इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स कैसे बढ़ाएं? (यही 100% कारगर तरीके हैं) एलन मस्क अब नहीं रहेंगे सबसे बड़े अमीर? नंबर 1 पर कौन? Pawan Singh New Song ने जीत लिया दिल, मिले लाखों व्यूज