Funny Viral Video: पापा की परी किचन में पहुँची तो, कढ़ाई में पटकने लगे पटाके

इंस्टाग्राम पर क्रिएटर्स ऐसी-ऐसी रील्स पब्लिश करते हैं, जिन्हें देखकर हँसी छूट जाती है। अपनी इमेजिनेशन से लोग इस तरह का कंटेंट तैयार करते हैं जोकि, वायरल हो जाता है।

ऐसी ही एक फनी वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो रही है, जिसमें एक लड़की पहली बार किचन में जाती है तो क्या होता है, यह दर्शाया गया है। वीडियो में लड़की के एक्सप्रेशन ऐसे हैं की, यह जानते हुए की यह सच नहीं है, हेलमेट पहनी लड़की को देखकर हँसी आ जाती है।

ये क्या बना रही है पापा की परी –

जब कोई पहली बार किचन में खाना बनाने जाए तो….. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं की लड़की जैसे ही कढ़ाई के पास जाती है तो, कढ़ाई में पटाके पटकने शुरू हो जाते हैं और लड़की भी पूरी तैयारी के साथ आती है और किचन में हेलमेट पहनकर कढ़ाई को गैस से उतारती है। वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है की, “दम आलू की जगह बन आलू बन गया😂”

वीडियो हो गई वायरल –

लड़की ने इतनी अच्छी एक्टिंग की, कि वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई। आर्टिकल लिखने के समय वीडियो को 5 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और वीडियो को कई लाख बार देखा जा चूका है। इस वीडियो को @keshavshashivlogs इंस्टाग्राम अकाउंट पर पब्लिश किया गया था, जिसके बाद वीडियो को लोगों ने खूब प्यार दिया।

इस इंस्टाग्राम अकाउंट को साढ़े पाँच लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं और यहाँ पब्लिश होने वाली बहुत सारी वीडियोस करोड़ों व्यूज तक जाती हैं।

कमेंट में मस्ती करती ऑडिएंस –

वीडियो से ज्यादा तो लोग फनी-फनी कमेंट करते हैं। रील के कमेंट में एक यूजर लिखता है की, “पति ने कहा होगा कुछ धमाकेदार बनाओ 😂” जबकि दूसरा यूजर कमेंट करता है की, “क्या बन रहा जो इतना फट रहा है, शायद सिस्टर बम की सब्जी बना रही हैं। 😂😂😂😂😂” लोगों के ऐसे ही फनी कमेंट से कमेंट सेक्शन भरा हुआ है।

इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स कैसे बढ़ाएं? (यही 100% कारगर तरीके हैं) एलन मस्क अब नहीं रहेंगे सबसे बड़े अमीर? नंबर 1 पर कौन? Pawan Singh New Song ने जीत लिया दिल, मिले लाखों व्यूज