दादा जी ने कर दिया कमाल, प्यारभरे गाने पर लिप्सिंग वीडियो, देख चुके हैं 3 करोड़ लोग

इंस्टाग्राम पर इस समय उम्र का कोई पैमाना नहीं है, हर किसी की वीडियो वायरल हो रही है, बस वीडियो फनी होनी चाहिए या हैरान करने वाला वीडियो होना चाहिए।

दादाजी ने वीडियो बनाई तो इस वीडियो ने लोगों को हैरान भी कर दिया। इसके अलावा जिसने भी वीडियो देखी उसके चेहरे पर एक मुस्कान आ गई क्योंकि, दादाजी की उम्र और गाना मैच नहीं कर रहा था और इस उम्र में भी दादाजी इंस्टाग्राम पर वायरल चल रहे हैं, यह देखकर हँसी तो आएगी ही।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं की लगभग 80-90 साल की उम्र के बुजुर्ग प्यारभरा गाना गा रहे हैं। दादाजी ने बॉलीवुड की कुछ पुरानी फिल्मों में रहे गुंडे-बदमाशों वाला तिलक लगाया हुआ है और पेड़ की आड़ में वह “दिल को धड़कना तुम्हीं ने सिखाया” गाना गा रहे हैं।

पेंशन लेने की उम्र में टेंशन लेते दादाजी –

वायरल वीडियो में वीडियो जिस तरह से ऊपर से शुरू होती है, वह बिल्कुल बॉलीवुड के पुराने गानों की तरह और दादाजी अपने किरदार को इतने सिरियस होकर निभा रहे हैं की, इसे देखकर हँसी आना तो स्वाभाविक है।

वीडियो को मिले करोड़ों व्यूज –

वीडियो को लोगों ने इतना ज्यादा आपस में शेयर किया की, वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई। इस वीडियो को अब तक 20 लाख से भी ज्यादा लोगों ने शेयर किया है। जबकि वीडियो को साढ़े नौ लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो को अब तक साढ़े तीन करोड़ लोग देख चुके हैं।

अभी भी न ही वीडियो के व्यूज थमे हैं और न ही वीडियो के लाइक्स पर ब्रेक लगी है। जबसे वीडियो को @r_p_st_atus इंस्टाग्राम अकाउंट ने शेयर किया है, तब से वीडियो ने व्यूज के मामले में रफ़्तार पकड़ी हुई है।

कमेंट पढ़कर नहीं रुकेगी आपकी हँसी –

वीडियो के कमेंट में यूजर इतने फनी कमेंट करते हैं की, वीडियो देखकर न हँसने वाला व्यक्ति कमेंट पढ़कर हँसने लगता है। जैसे की इस एक यूजर ने कमेंट किया है की, “इनको इंस्टाग्राम का पता किसने बताया 🤣?”

इसी के साथ ही दूसरे यूजर ने कमेंट किया है की, “आतंकवादी की प्रेमकहानी नहीं होती 😂😂😂😂” अगर आपने दिलजले फिल्म देखी होगी तो, आपको यह कमेंट ज्यादा अच्छे से समझ आएगा।

इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स कैसे बढ़ाएं? (यही 100% कारगर तरीके हैं) एलन मस्क अब नहीं रहेंगे सबसे बड़े अमीर? नंबर 1 पर कौन? Pawan Singh New Song ने जीत लिया दिल, मिले लाखों व्यूज