पापा का परा मिल गया दोस्तों, देखिए पिलर्स से किस तरह से उड़ने की तैयारी में हैं

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक ऐसी वीडियोस हैं, जिसमें लड़कियों को पापा की परी बताकर बहुत ज्यादा मजाक बनाई जाती है, जिसमें लड़की स्कूटी या बाइक को कहीं भी ठोक देती हैं और खुद भी गिर जाती हैं।

लेकिन इस समय एक ऐसी वीडियो वायरल हो रही हैं, जिसमें वायरल लड़के को देखकर लोग उसे पापा का परा बता रहे हैं। वीडियो जिसमें भी देखी वह पापा के परे को देखकर बिना हँसे नहीं रह पाया।

पिलर्स पर झूल रहा है परा –

वीडियो में आप देख सकते हैं की कुर्ता पायजामा पहना हुआ यह लड़का पिलर्स पर किस तरह से झूल रहा है। यह बार-बार अपने पैरों को फैला-फैलाकर स्टंट भी दिखा रहा है।

अरे आप भी मेरी तरह इसके नीचे गिरने का इन्तजार कर रहे थे क्या, लेकिन यह नीचे तो नहीं गिरा। फिर भी इस शरारती लड़के की यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इसके बैकग्राउंड में लगा म्यूजिक वीडियो से मैच कर रहा है, “पंछी बनू उड़ता फिरू मस्त गगन में” इस वीडियो को सैकड़ों इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया जा चूका है।

वीडियो को मिले लगभग 20 लाख लाइक्स –

वीडियो इतनी ज्यादा वायरल हुई की इस वीडियो को 34 लाख बार शेयर किया गया। वीडियो पर आर्टिकल लिखते समय 1.9 मिलियन लाइक्स हैं और करोड़ों लोग अब तक इस पापा के परे को देख चुके हैं।

वैसे तो वीडियो को बहुत सारे अकाउंट्स ने शेयर किया है लेकिन, @mr_maalik_0302 ने जब यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया तो इसे सबसे ज्यादा व्यूज और लाइक्स मिले।

हम इस जानकारी की सटीकता का दावा नहीं करते हैं लेकिन, यह वीडियो पाकिस्तान का बताया जा रहा है।

गिर गया तो पजामा फट जाएगा –

वीडियो के कमेंट में एक यूजर ने लिखा है की, मै तो इसके गिरने का वेट कर रही थी जबकि, दूसरी यूजर लिखती है की यह गिर गया तो पाजामा फट जाएगा 😂😂. ऐसे ही ढेरों कमेंट हैं, जैसे एक यूजर ने लिखा की, “ये पंछी उतरेगा कैसे???😂😂😂😂” आपकी इस वायरल वीडियो और पापा के परे पर क्या प्रतिक्रिया है, कमेंट में जरूर बताएं।

इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स कैसे बढ़ाएं? (यही 100% कारगर तरीके हैं) एलन मस्क अब नहीं रहेंगे सबसे बड़े अमीर? नंबर 1 पर कौन? Pawan Singh New Song ने जीत लिया दिल, मिले लाखों व्यूज