चैलेन्ज है की इस बच्चे का जूनून देखकर, आप भी हँसे बिना नहीं रह पाएंगे

बच्चों का मन हर वक्त खेल की ओर ही जाता है। उनको न पढ़ने में रूचि होती है और खेल के सामने तो बच्चे खाना-पीना सब भूल जाते हैं। वैसे आज के समय में किसी अच्छे खेल में निपुण होना कोई साधारण बात नहीं है क्योंकि, इस समय खेलों में बहुत अच्छा करियर है।

वायरल वीडियो में बैडमिंटन खेलने वाले बच्चे को देखकर आप इसका बैडमिंटन के प्रति लगाव देख सकते हैं। कई बच्चे बहुत सारे खिलौने होने के बाद भी हमेशा नये की तलाश में दुखी रहते हैं जबकि, कुछ बच्चे बहुत कम चीजों से ही खुद को खुश रखते हैं।

तसले से खेल रहा बैडमिंटन –

छोटा बच्चे के हाथ में बैडमिंटन का रैकेट नहीं बल्कि, एक तसला है जिसे वह रैकेट की तरह इस्तेमाल कर रहा है। वीडियो को देखकर पता चलता है की लड़को को इस खेल का कितना ज्यादा शौक है।

दूसरे लड़के के हाथ में रैकेट है लेकिन, इस ओर खेल रहा लड़का नंगे पैर है और तसले की मदद से भी बहुत अच्छा बैडमिंटन खेल रहा है।

लोगों ने दिखाया सपोर्ट –

इस बैडमिंटन खेल रहे बच्चे की वीडियो को देखकर लोगों ने खूब सराहा। वीडियो अब तक 1 मिलियन लाइक्स पर पहुंच चुकी है। वीडियो को लगभग 17 लाख बार लोगों ने शेयर भी किया है। वीडियो के कैप्शन में इस तसले को देसी बैडमिंटन कहा है।

वीडियो को @anon.to6t9 नाम के इंस्टा अकाउंट से अपलोड किया गया। जिसके बाद वीडियो को कई मिलियन लोग देख चुके हैं।

चप्पल से खेला है बैडमिंटन –

वायरल वीडियो के कमेंट में एक यूजर ने बताया की उन्होंने अपने समय में चप्पल से भी बैडमिंटन खेला है। यह सुनने में कितना फनी है। एक यूजर ने कमेंट किया की, “एक्सपर्ट कुछ भी कर सकता है 😂😂😂” वैसे आप इस वीडियो के बारे में क्या सोचते हैं और क्या आपने भी इसी तरह कभी बैडमिंटन खेला है, कमेंट में लिखना न भूलें।

इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स कैसे बढ़ाएं? (यही 100% कारगर तरीके हैं) एलन मस्क अब नहीं रहेंगे सबसे बड़े अमीर? नंबर 1 पर कौन? Pawan Singh New Song ने जीत लिया दिल, मिले लाखों व्यूज