चाउमीन खाने वालों इस वीडियो को ध्यान से देखो, सस्ती चाउमीन का चक्कर

आजकल चाइनीस फ़ूड तो पूरे देशभर में बड़े ही शौक से खाए जा रहे हैं। लोग एक टाइम का खाना छोड़ सकते हैं लेकिन, फ़ास्ट फ़ूड खाने को न मिले तो, मानों आतें जैसे सूख गई हों। अब तो केवल छोटे बच्चे ही नहीं बल्कि बड़े लोग भी चाइनीस फ़ूड पर टूट पड़ते हैं।

चाइनीस फ़ूड में चाउमीन को गांव-शहर के सभी लोग काफी पसंद करते हैं। इसे छोटी दूकान या ठेले के सामने खड़े होकर खाने वालों की संख्या बहुत ज्यादा है। लेकिन अगर कुछ दुकानवाले इसको बनाने में ईमानदारी न दिखाएं तो क्या हो?

चाउमीन को धोने का वायरल वीडियो –

सोशल मीडिया पर चाउमीन को धोने का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक लाल गमछा पहना हुआ व्यक्ति चाउमीन की क्रेट को लाता है।

इसके बाद वह इसको कीचड़ के पास वाले नदी के पानी से धोता हुआ दिखाई दे रहा है। वह क्रेट को पानी में डुबाकर बाहर निकालता है। वीडियो को एक मेले में चाउमीन बनाने वाले का बताया जा रहा है, जिसको देखने के बाद मेले में चाउमीन खाने वालों को सावधान होने की जरुरत है।

सफाई का नहीं है ध्यान –

मेले या किसी भी भीड़भाड़ वाली जगह पर कुछ लोग बड़े ही सस्ते दाम पर फास्ट फ़ूड बनाते हैं, ऐसे में आपको यह भी देखना चाहिए की वह किसी भी चीज को बनाने में कितनी स्वच्छता का ध्यान रख रहा है?

यह वायरल वीडियो में जिस तरह से यह गंदे पानी में चाउमीन को धो रहा है, ऐसी चाउमीन लोगों को बीमार भी कर सकती है।

वीडियो इंस्टा पर हो गई वायरल –

वीडियो को @___mr.mishra_je___ इंस्टाग्राम अकाउंट ने अपलोड किया तो, वीडियो काफी लोगों तक पहुँच गई। जब से वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है, तब से अब तक इसपर 3 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। वीडियो को लोग 7 लाख 37 हजार बार शेयर कर चुके हैं।

वीडियो में दिख रहे सख्श को कमेंट बॉक्स में लोग काफी खरीखोटी सुना रहे हैं।

और खाओ मेले में चाउमीन –

वीडियो के कमेंट सेक्शन में लोग एक-दूसरे से कह रहे हैं की, और खाओ मेले में चाउमीन। वीडियो में प्रत्येक यूजर इस व्यक्ति को गलत बता रहा है। एक यूजर ने मजाक में कमेंट किया है की, “😂😂😂😂यह टेस्टी बनता ही इस पानी की बजह से है😂😂😂😂”

इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स कैसे बढ़ाएं? (यही 100% कारगर तरीके हैं) एलन मस्क अब नहीं रहेंगे सबसे बड़े अमीर? नंबर 1 पर कौन? Pawan Singh New Song ने जीत लिया दिल, मिले लाखों व्यूज