वायरल वीडियो: कितनी टैलेंटेड है ये छोटी बच्ची, बना रही है एकदम गोल पराठा

बचपन में जब मम्मी खाना बनाती हैं, तो ज्यादातर छोटे बच्चे आटे से खेलते हैं। कोई आटे की चिड़िया बनाकर खेलता है तो कोई छोटी रोटी बनाता है और उसे आग पर सिकवाकर खाता है।

लेकिन नीचे दी गई वीडियो में इस बच्ची को देखिए जो खलने-कूदने की उम्र में कितनी ज्यादा स्किल्ड है। जमीन पर पालथी मारकर बैठी लड़की, चकले-बेलन से कितने अच्छे से रोटी तैयार कर रही है।

पराठा है एकदम गोल –

वीडियो में लड़की और उसके साथ एक महिला जोकि शायद उसकी माता जी हैं, दोनों रोटी बना रही हैं। वीडियो ने आप देख सकते हैं की छोटी बच्ची कितनी तेजी के साथ रोटी बेल रही है।

रोटी बेलती यह छोटी बच्ची काफी क्यूट लग रही है, जिसे सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। वीडियो को अब तक 27 मिलियन लोग देख चुके हैं और सभी छोटी बच्ची के बनाई हुई रोटी को देखकर हैरान हैं।

बच्ची को मिले ढेरों लाइक्स –

बच्ची और वह महिला जो तबे पर रोटी सेक रही हैं और साथ में इस वीडियो भी बना रही हैं। अब तक उनकी बनाई हुई यह वीडियो 11 लाख लाइक्स तक पहुँच गई है। वीडियो के साढ़े तीन लाख से ज्यादा शेयर भी हैं और लोग लड़की की तारीफ़ करते यहीं थक रहे हैं।

वीडियो को @etah_ruby_shakya इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया है। इस अकाउंट पर इस वीडियो के अलावा इस बच्ची के और भी बहुत सारे वीडियोस हैं।

मेरे घर तक नहीं पहुँचनी चाहिए ये रील –

वीडियो के कमेंट सेक्शन में बहुत सारी लड़कियाँ कमेंट कर रही हैं की, ये रील उनके घर वाले न देखें तो अच्छा है वरना, उनको भी इस छोटी बच्ची से सीख लेने के लिए बोला जाएगा। लोग आश्चर्य के साथ कमेंट में लिख रहे हैं की “इतनी गोल रोटी” एक यूजर ने लिखा है की, “इतनी गोल रोटी तो हमसे भी ना बनें”

इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स कैसे बढ़ाएं? (यही 100% कारगर तरीके हैं) एलन मस्क अब नहीं रहेंगे सबसे बड़े अमीर? नंबर 1 पर कौन? Pawan Singh New Song ने जीत लिया दिल, मिले लाखों व्यूज