फनी वायरल वीडियो: ये देखिए स्प्लेंडर जुगाड़, पीने का भी है पूरा इंतजाम

कुछ लोगों का दिमाग इस दिशा में बहुत ज्यादा चलता है, आपने देखा भी होगा की दारू के शौक़ीन लोग कहीं भी हों, पीने का इंतजाम कर ही लेते हैं। इनको अगर तलब लगे तो ये कई किलोमीटर दूर भी पैदल चलकर दारु ले आएँगे।

एक वीडियो ऐसी ही बहुत ज्यादा शेयर की जा रही हैं, जिसमें एक स्प्लेंडर को बिल्कुल ऑटोमेटिक दिखाया गया है, जिसमें दारु की भी पूरी व्यवस्था है। इस बाइक की वीडियो जिसने भी देखी, वह भौचक्का रह गया।

लड़के ने भरा दारु का गिलास –

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं की लड़का बाइक के पीछे वाली लाइट के स्थान पर लगे QR कोड को स्कैन करता है। इसके बाद गाडी के पीछे का ढक्कन खुलता है और उसमें से दारु निकलने लगती है। लड़का उसे अपने गिलास में भरकर पीता हुआ दिखाई दे रहा है।

गाड़ी का नंबर देखने से पता चलता है की, गाड़ी हरियाणा की है लेकिन, वीडियो के लिए नंबर को बदला हुआ दिखाया जा सकता है।

करोड़ों लोगों तक पहुँच गई वीडियो –

लोगों को यह देखकर यकीन ही नहीं हो रहा है की ऐसा कैसे हो सकता है? जिस बजह से लोग इस वीडियो -बार देख रहे हैं और जिस बजह से वीडियो वायरल हो गई। वीडियो पर आर्टिकल लिखते वक्त लगभग 30 लाख के करीब लाइक्स हैं और शेयर की संख्या भी 40 लाख से ज्यादा है। जबकि वीडियो के व्यूज की बात करें तो वह, लगभग 9 करोड़ के आसपास हैं।

वीडियो को @sirswal.sanjay इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसपर 1 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं। अकाउंट पर इसके जैसी और भी वीडियोस हैं, जिनपर भी मिलियन्स में लाइक्स और व्यूज हैं।

कमेंट में लोगों ने इसे बताया अनोखा टैलेंट –

कमेंट में कुछ लोग इसको शानदार बता रहे हैं और कुछ लोग इसको देखते हुए ठहाके लगाते हुए लिख रहे हैं की, यह टैलेंट इंडिया से बाहर नहीं जाना चाहिए 😂। लोग अपने-अपने तरीके से वीडियो पर कमेंट करके मजे ले रहे हैं, एक यूजर ने इसको मेक इन इंडिया बताया। आपकी इस वीडियो पर क्या प्रतिक्रिया है, कमेंट में जरूर लिखें।

वायरल वीडियो है फेक –

बाइक को इस तरह से मॉडिफाई करना आसान काम नहीं है। वीडियो में दिखाई गई चीजें कहीं न कहीं एडिटिंग और कुछ चीटिंग के द्वारा सम्भव है। वीडियो में दिखाई गई बाइक वास्तविक है या नहीं, बिग न्यूज़ हिंदी इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स कैसे बढ़ाएं? (यही 100% कारगर तरीके हैं) एलन मस्क अब नहीं रहेंगे सबसे बड़े अमीर? नंबर 1 पर कौन? Pawan Singh New Song ने जीत लिया दिल, मिले लाखों व्यूज