JCB ने दिया अपने बच्चे को जन्म, वीडियो देखकर हँसी रोकना हुआ मुश्किल

JCB हमेशा से ही वायरल रही है, चाहे आप इसकी खुदाई के वीडियो पर व्यूज देखो, चाहे उत्तर प्रदेश का बुलडोजर मॉडल देखो या फिर सोशल मीडिया पर JCB की फनी वीडियो की बात हो।

आजकल JCB से नागिन डांस और JCB के बालक होना आदि इस तरह की वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिनको देखकर किसी को भी हँसी आ जाती है। लोगों ने अपना दिमाग लगाकर ऐसे अलग-अलग कॉन्सेप्ट पर वीडियो बनाई हैं, जो तेजी से वायरल हो रही है।

छोटी JCB ने लिया जन्म –

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को देखिए जिसमें छोटी JCB मशीन को दो लोग बड़ी JCB मशीने के नीचे से निकालते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में यह दिखाने की कोशिश की गई है की JCB ने छोटी JCB को जन्म दिया है।

फनी वीडियो का कॉन्सेप्ट इतना नया और अलग है की, इस वीडियो को देखने के बाद हँसी नहीं रूकती है। इसी के कॉन्सेप्ट पर और बहुत सारी वीडियोस सोशल मीडिया पर वायरल हैं। जिसमें से किसी में ट्रेक्टर का बच्चा दिखाया गया है, किसी भी स्कूटर का बच्चा।

छोटे ट्रैक्टर का जन्म –

उपरोक्त ट्रैक्टर वाली फनी वीडियो, इस कॉन्सेप्ट पर बनी पहली वीडियो है, जिसको अब तक 2 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं और नौ लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक भी किया है। जबकि वीडियो को अभी आर्टिकल लिखने के समय तक 12 लाख से ज्यादा बार शेयर किया गया है।

बिल्कुल अपनी माँ पे गया है –

वीडियो देखने वाली ऑडियंस भी कम नहीं है, वीडियो के कमेंट सेक्शन में लोग कह रहे हैं की, बच्चा बिल्कुल अपनी माँ पे गया है। 🤣🤣🤣 एक यूजर ने कमेंट किया है की, “मुबारक हो आपको लड़का हुआ है 🤣🤣🤣” इसके अलावा भी पूरे कमेंट बॉक्स में लोगों ने इसी तरह के फनी कमेंट किए हुए हैं।

@funnyboy1944 ने किया था वीडियो अपलोड –

इस ट्रैक्टर वाली फनी वीडियो को सबसे पहले @funnyboy1944 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से पब्लिश किया गया था। जिसके बाद लोगों ने इनका कॉन्सेप्ट करके और भी बहुत सारे वीडियो बनाए और सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियो बहुत ज्यादा चलने लगे।

इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स कैसे बढ़ाएं? (यही 100% कारगर तरीके हैं) एलन मस्क अब नहीं रहेंगे सबसे बड़े अमीर? नंबर 1 पर कौन? Pawan Singh New Song ने जीत लिया दिल, मिले लाखों व्यूज