Funny Viral Video: हे प्रभु, हे हरिनाम…. ये कुत्ता तो हैवी ड्राइवर निकला

गली-मोह्हले में घूमने वाले कुत्ते गली -मोहल्ले की सुरक्षा करते हैं और घर के पालतू कुत्ते घर की रखवाली करते हैं। लोग अपने पालतू जानवरों के साथ भी मस्ती करते रहते हैं, हालाँकि कई बार इससे बहुत नुकसान या बड़ी दुर्घटना भी हो जाती हैं लेकिन, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग ये रिस्क लेने से भी पीछे नहीं हटते हैं।

सोशल मीडिया पर ऐसी ही वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें 2 स्कूटी सवार युवकों ने एक कुत्ते को ड्राइवर बनाया हुआ है और दोनों बेफिक्र होकर पीछे बैठे हैं।

हाइवे पर स्कूटी चला रहा कुत्ता –

वायरल हो रही इस वीडियो में साफ़-साफ़ देखा जा सकता है की, युवक ने स्कूटी का हैंडल छोड़ा हुआ है। दोनों युवकों के आगे बैठे इस कुत्ते के दोनों अगले पैर हैंडल पर रखे हुए हैं। कुत्ते के पीछे बैठ युवक कैमरे में देखकर thumbs up कर रहा है।

भले ही यह वीडियो वायरल हो गई है लेकिन, हम आपको इस तरह के स्टंट को कभी न करने की सलाह देते हैं। हालाँकि युवक ने बैलेंस बनाया हुआ है लेकिन, हाइवे पर इस तरह की असावधानी बड़ी दुर्घटना का कारण बन सकती है।

वीडियो देखकर लोग रह गए भौचक्के –

वैसे यह वीडियो इस अकाउंट पर सबसे पहले पब्लिश नहीं हुआ लेकिन, जब @kamalsinghparihar61 नाम के अकाउंट ने इस वीडियो को पब्लिश किया तो, वीडियो को लगभग 3 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिले। साथ ही वीडियो को साढ़े नौ लाख लोगों ने लाइक भी किया।

लोगों को वीडियो इतनी ज्यादा अनौखी लगी की वीडियो को 12 लाख से ज्यादा शेयर मिले। इसके साथ ही 2 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो पर कमेंट किए जिनमें से कुछ लोगों ने बहुत ही फनी कमेंट किए। अगर मैं अपनी बात करूँ तो मुझे वीडियो देखकर हँसी नहीं आती बल्कि, वीडियो के कमेंट पढ़ने के बाद हँसी आती है।

लोगों ने कमेंट में जमकर लगाए ठहाके –

कमेंट पढ़ने में अलग ही आनंद आता है और फनी वीडियो के कमेंट तो हमेशा फनी ही होते हैं। वायरल वीडियो के कमेंट में एक यूजर ने लिखा की, “दो लावारिस कुत्तों को ले जाते हुए एक नेक इंसान 🤣🤣🤣🤣🤣” इस कमेंट को भी 119 लाइक मिल चुके हैं।

एक और यूजर ने कमेंट में लिखा है की, “मैं इनके ऊपर भरोसा कर सकता हूँ, पापा की परियों पर नहीं”। लोग अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं, इस वीडियो पर आपकी क्या राय है, हमें कमेंट में जरूर बताएं।

इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स कैसे बढ़ाएं? (यही 100% कारगर तरीके हैं) एलन मस्क अब नहीं रहेंगे सबसे बड़े अमीर? नंबर 1 पर कौन? Pawan Singh New Song ने जीत लिया दिल, मिले लाखों व्यूज