मुर्गे को पहना दिया जूता, भागता हुआ मुर्गा इतना सुन्दर लगा की वीडियो हो गई वायरल

लोगों के दिमाग में कितने अलग-अलग आइडियाज आते रहते हैं, यह आप इस वायरल वीडियो को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं। पहले ऐसे विचार केवल लोगों के मन में रह जाते होंगे या बहुत ही कम लोग इसका आनंद ले पाते होंगे।

लेकिन जब से सोशल मीडिया आया है, ऐसे-ऐसे फनी वीडियोस रोजाना अपलोड किए जाते हैं, जिन्हें देखकर हँसी रोक पाना मुश्किल हो जाता है। ऐसा ही एक मुर्गे का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे बहुत बड़ी संख्या में व्यूज मिले हैं।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं की, जब मुर्गा जूते पहनकर उछल-उछलकर भाग रहा है तो, कितना फनी लग रहा है। यह केवल कुछ ही सेकण्ड की वीडियो है लेकिन, इस भागते हुए मुर्गे की बजह से इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा लाइक्स मिले।

13 करोड़ लोगों ने देखी वीडियो –

इस फनी वीडियो को आर्टिकल लिखते समय तक लगभग 13 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो को अब तक अन्य कई इंस्टाग्राम अकाउंट ने भी शेयर किया है लेकिन, @david0ff_01 ने इस वीडियो को सबसे पहले अपलोड किया है।

वीडियो को अब तक 50 लाख से ज्यादा बार शेयर मिले हैं जबकि, 40 लाख लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं। वीडियो भले ही आपको इतनी ख़ास न लगे लेकिन, स्क्रॉल करते हुए जब ऐसी वीडियो आ जाए तो एकदम से हँसी आ जाती है।

कमेंट पढ़कर नहीं रोक पाएंगे हँसी –

वीडियो के कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा की, “भाई कसम से क्या-क्या होता है इंस्टाग्राम पे….😂😂😂” जबकि दूसरा एक और यूजर लिखती हैं की “भाई मेराथन की प्रेक्टिस कर रहा है। 😂” ऐसे ही बहुत सारे कमेंट हैं, जिनको हम इस आर्टिकल में शामिल नहीं कर सकते लेकिन, वे भी काफी फनी हैं।

@david0ff_01 पर मौजूद हैं ढाई हजार से ज्यादा वीडियोस –

यह केवल अकेली वीडियो नहीं है बल्कि, इस इंस्टाग्राम अकाउंट पर हजारों फनी वीडियो हैं। इसी कारण इंस्टाग्राम पर इस अकाउंट के ढाई मिलियन फॉलोवर्स भी जल्दी ही होने वाले हैं।

इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स कैसे बढ़ाएं? (यही 100% कारगर तरीके हैं) एलन मस्क अब नहीं रहेंगे सबसे बड़े अमीर? नंबर 1 पर कौन? Pawan Singh New Song ने जीत लिया दिल, मिले लाखों व्यूज