पवन सिंह और अक्षरा सिंह का सबसे पहला गाना, देखिए कितना झक्कास डांस किया था दोनों ने

इस समय 2024 में भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह का नाम कौन नहीं जानता है। उनके और अक्षरा सिंह के बीच प्यार की बात भी किसी से छुपी नहीं है, हालाँकि अब दोनों का ब्रेकअप हो चूका है लेकिन, इससे पहले दोनों की जोड़ी ने एकसाथ कमाल का काम किया है।

दोनों ने एकसाथ जितने भी भोजपुरी गानों में डांस किया है, उनको लोगों ने खूब सराहा है और उनके यूट्यूब पर पब्लिश होने के बाद व्यूज लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों तक पहुँच गए हैं। लेकिन, क्या आप जानते हैं की इन दोनों का सबसे पहला गाना कौन-सा था?

pawan first song with akshara singh,

6 साल पहले पब्लिश हुआ गाना –

जी हाँ, यूट्यूब पर अभी भी 6 साल पुराना गाना मौजूद है, जिसमें दोनों ही सुपरस्टार्स ने बहुत ही अच्छा डांस किया है, भले ही गाने की एडिटिंग अब वाले गाने की तरह नहीं है लेकिन, गाने के व्यूज बता रहे हैं की गाने को लोगों ने खूब पसंद किया है। यह सॉन्ग Wave Music Bhojpuri यूट्यूब चैनल द्वारा पब्लिश किया गया था।

ये है दोनों का सबसे पहला गाना –

“रुपवा तोहार लागे इतना ना ब्यूटी” गाने में आवाज भी पवन सिंह की ही है और उस गाने में अक्षरा सिंह के साथ वे डांस करते भी देखे जा सकते हैं। गाने में अक्षरा सिंह ने ऑरेंज रंग के कपड़े पहने हुए हैं और पवन सिंह उनकी तारीफ़ कर रहे हैं।

वीडियो को मिल चुके हैं लाखों व्यूज –

बजरंग भोजपुरी मूवी के इस गाने को लोगों ने शुरुआत में इतना नहीं देखा था, जितना पवन सिंह के फेमस होने के बाद इसको व्यूज मिले। Wave Music Bhojpuri यूट्यूब चैनल पर पब्लिश होने के बाद गाने को अब तक 60 लाख से ज्यादा बार देखा जा चूका है।

pawan singh dance, akshara singh dance,

कमेंट में लोगों ने की तारीफ़ –

आजकल लोगों को बहुत अच्छे-अच्छे गाने भी पसंद नहीं आते हैं लेकिन, ,पवन सिंह की आवाज और एक्टिंग को लोग इतना पसंद करते हैं की आप उनकी किसी भी नयी या पुरानी वीडियो के कमेंट देख लीजिए, हर कमेंट में लोग उनकी तारीफ़ करते नहीं थकते हैं।

इस वीडियो के कमेंट में भी एक यूजर लिखता है की “दिल खुश हो जाता है यार पवन सिंह की स्वीट वॉइस सुनके” जबकि एक यूजर का कहना है की “अरे भाई हम तो 2023 में भी सुनते हैं” इतना पुराना गाना लोग 2023-24 में भी सुन रहे हैं।

भोजपुरी सिनेमा से जुड़ी और जानकारी पढ़ें।

इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स कैसे बढ़ाएं? (यही 100% कारगर तरीके हैं) एलन मस्क अब नहीं रहेंगे सबसे बड़े अमीर? नंबर 1 पर कौन? Pawan Singh New Song ने जीत लिया दिल, मिले लाखों व्यूज