“निम्बू बड़ा-बड़ा” गाने ने माहौल किया गर्म, भौजपुरी सिनेमा का एक और धाँसू सॉन्ग देखिए

Golu Gold का नया गाना परसो यानी 30 जनवरी 2024 को यूट्यूब पर पब्लिश हुआ है। गाना यूट्यूब पर आते ही गाने की छोटी-छोटी क्लिप्स सोशल मीडिया पर रील्स के रूप में वायरल होने लगी हैं।

गाना में निम्बू को डबल मीनिंग के लिए बहुत इस्तेमाल किया गया है। गोलू गोल्ड के फैंस सभी जवान-लड़के लड़कियाँ हैं, जिन्हें देखते हुए वे इसी तरह के सॉन्ग लाते हैं, जो युवा लड़का-लड़की पसंद करते हैं, दाबे निम्बू बड़ा-बड़ा भी इसी तरह का गाना है। लेकिन मानना पड़ेगा की ढाई मिनट के गाने ने ही यूट्यूब पर भरी सर्दी में भी मौहोल गर्म कर दिया है।

नीतू चौधरी ने भी किया है बढ़िया काम –

गोलू गोल्ड के इस गाने में जो एक्ट्रेस हैं उनको भी बहुत सारे लोग पहले से ही जानते होंगे। ये नीतू चौधरी हैं जो पहले भी बहुत सारे भौजपुरी सॉन्ग्स में कार्य कर चुकी हैं, सोशल मीडिया पर लोग इनको भी काफी प्यार देते हैं। इस गाने में भी इनकी एक्टिंग और डांस मूव्स शानदार हैं।

इस गाने के लिरिक्स कृष्णा बेदर्दी और अर्जुन शर्मा के लिखे हुए हैं, इसमें चमन सिंह म्यूजिक डायरेक्टर हैं। Wave Music पर उपलोड किया गया ये गाना सच में काफी रोमांटिक और नौजवान लड़का-लड़की की पसंद पर बनाया गया है।

nitu chaudhary, nitu chaudhary new song, hojpuri song,

कमेंट में छा गए गोलू गोल्ड –

कमेंट में एक यूजर लिखता है की, “ऐसा कोई जिला नहीं जो गोलू गोल्ड से हिला नहीं” एक यूजर ने कमेंट में इस गाने को सुपर गाना बताया है। गाना पब्लिश हुए केवल अभी 1-2 दिन हुए हैं लेकिन, गाने को 9 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है।

golu gold new song, nitu chaudhary song, bhojpuri song,

इस गाने के लाखों व्यूज जाने की सम्भवना है। आपको यह गाना कैसा लगा और आपको गोलू गोल्ड की आवाज और एक्टिंग कैसी लगती है, हमें कमेंट में बताना न भूलें।

इसे भी पढ़ें: पवन सिंह के नये गाने ने आते ही मचा दी धूम, पहुँच गए लाखों तक व्यूज।

इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स कैसे बढ़ाएं? (यही 100% कारगर तरीके हैं) एलन मस्क अब नहीं रहेंगे सबसे बड़े अमीर? नंबर 1 पर कौन? Pawan Singh New Song ने जीत लिया दिल, मिले लाखों व्यूज