Pawan Singh New Song: रोमांटिक सॉन्ग पर छप्पर फाड़ व्यूज, फैंस को लगा बेहतरीन

Pawan Singh Song (Chap Dhan Ho) – पवन सिंह अपने फैंस को अपनी कलाकारी का दीवाना बनाए रखने के मामले में बहुत आगे हैं। वे समय-समय पर अपनी कलाकारी को और ज्यादा निखारकर लोगों के सामने आते हैं।

जब भी उनका कोई सॉन्ग रिलीस होता है तो, ज्यादातर उत्तर प्रदेश और बिहार के लाखों करोड़ों लोगों द्वारा देखा जाता है। अभी लेटेस्ट गाना “चांप धन हो” 24 जनवरी को ही आया है लेकिन, उसके व्यूज भी थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं।

pawan singh bhojpuri gana, pawan singh romantic gana, pawan singh song,
Credit: Pawan Singh Official

दुनिया है पवन सिंह की दीवानी –

लोग पवन सिंह के इतने दीवाने हैं की, इस गाने के Pawan Singh Official यूट्यूब चैनल पर पब्लिश होते ही, यह यूट्यूब के ट्रेंडिंग सेक्शन में न.1 पर रैंक कर रहा था।

इस गाने में पवन सिंह के साथ मनीषा यादव को बहुत ही मांटिक अंदाज में दिखाया गया है। सॉन्ग सर्दी के मौसम में आया है, लेकिन गाने ने मौहोल एकदम गर्मी वाला बना दिया है।

गाने में आए रोमांटिक सीन्स –

यह एक रोमांटिक गाना है जिसमें मनीषा यादव अपने किरदार में पवन सिंह को घर के अंदर आने के लिए कह रही हैं और वे बाहर खाट पर बैठे हैं और पास में आग जल रही है।

7 दिन में आये 60 लाख से ज्यादा व्यूज –

इस गाने में मनीषा का डांस, रोमांस और पवन सिंह की आवाज और एक्टिंग लोगों को बहुत पसंद आ रही है। इसी बजह से मात्र सात दिन में लोगों ने इस गाने को इतना प्यार दिया है। ‘चांप धन हो’ गाने को पवन सिंह ने शिवानी सिंह के साथ गाया है।

गाने के लिरिक्स प्रिंस प्रियदर्शनी द्वारा लिखे गए हैं जबकि वीडियो को शानदार तरीके से एडिट करने का काम आनंद कुमार द्वारा किया गया है।

मनीषा यादव, भोजपुरी सॉन्ग,
Credit: Pawan Singh Official

कमेंट में फैंस दिखा रहे सपोर्ट –

कमेंट देखने से पता चलता है की लोग पवन सिंह के गाने को कितना पसंद करते हैं। सॉन्ग के कमेंट बॉक्स में 99% कमेंट पवन सिंह की सराहना और सपोर्ट करने वाले हैं।

Pawan singh new song पर एक यूजर कमेंट में लिखता है की, “गर्मी बढ़ गई है भाई” जबकि एक यूजर ने लिखा है की “जल्दी ही 10 मिलियन जाएगा गजब है सॉन्ग” इसी तरह से ढेरों कमेंट पवन सिंह और मनीषा यादव की तारीफ़ में लोगों द्वारा लिखे जा रहे हैं।

भोजपुरी से जुड़ी अन्य न्यूज़ के लिए भोजपुरी सेक्शन देखें।

इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स कैसे बढ़ाएं? (यही 100% कारगर तरीके हैं) एलन मस्क अब नहीं रहेंगे सबसे बड़े अमीर? नंबर 1 पर कौन? Pawan Singh New Song ने जीत लिया दिल, मिले लाखों व्यूज