पवन सिंह की कमाई जानकारी पैरों तले से निकल जाएगी जमीन, जानिए कितना कमाते हैं भोजपुरी पॉवर स्टार

Pawan Singh Networth – भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह को लोग पॉवर स्टार भी कहते हैं। खासकर उत्तर प्रदेश और बिहार के लोग उन्हें इतना पसंद करते हैं की, जैसे ही उनका कोई गाना यूट्यूब पर आता है तो व्यूज की बारिश होती है। उनकी एक-एक वीडियो पर ही करोड़ों व्यूज पहुँच जाते हैं।

मूवी के हिट होने की गारण्टी हैं पवन सिंह –

इसके अलावा अगर इनको किसी भोजपुरी मूवी में लिया जाता है तो, इसका सीधा-सा अर्थ निकाला जाता है की, पवन सिंह की फिल्म है मतलब ये हिट होने वाली है।

pawan singh networth 2024, singer and actor hain pawan singh,

ऐसे में आप खुद ही अनुमान लगा सकते हैं की पवन सिंह आज के समय में कितना मोटा पैसा छाप रहे होंगे।

करोड़ों में है पवन सिंह की नेटवर्थ –

पवन सिंह आजकल हर जगह छाये हुए हैं, चाहे इंस्टाग्राम हो, चाहे यूट्यूब या अन्य सोशल मीडिया। उनके गाने और मूवी की छोटी-छोटी क्लिप्स भी बहुत वायरल होती रहती हैं। ऐसे में लोग इनकी नेटवर्थ के बारे में जानने के लिए उत्सुक नज़र आते हैं, आइये हम आपको बताते हैं –

एक रिपोर्ट के अनुसार लग्ज़री लाइफ जीने वाले पवन सिंह के पास लगभग 60 करोड़ से भी बहुत ज्यादा है। आपको जानकार आश्चर्य होगा की केवल एक फिल्म करने के लिए पवन सिंह 65-70 लाख रूपये तक चार्ज करते हैं।

फिल्मों के अलावा भी इनके गाने अक्सर यूट्यूब पर आते रहते हैं, जहाँ इनके फैंस गाने को इतना प्यार देते हैं की, गाना यूट्यूब पर भी न.1 पर ट्रेंड करने लगता है। आपको बता दें की ऐसा शानदार गाना पवन सिंह 4-5 लाख रूपये में गाते हैं।

रखते हैं महँगी गाड़ियों का शौक –

महँगी गाड़ियों का शौक रखने वाले पवन सिंह की गाड़ियों की लिस्ट में, मर्सिडीज, महिंद्रा की स्कॉर्पिओ और Fortuner जैसी महँगी गाड़ियाँ भी शामिल है। जिसमें मर्सिडीज लगभग 80-90 लाख रूपये है जबकि लगभग 30-35 लाख की Fortuner है।

pawan singh car collection, pawan singh rakhte hain mahangi cars,

इसके अलावा पवन सिंह का मुंबई लोखंडवाला में फ्लैट है और बिहार में पूर्वजों की जमीन भी पवन सिंह के पास है। अगर 2024 की बात करें तो एक्टिंग, सिंगिंग, ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिए पवन सिंह अच्छा पैसा कमा रहे हैं, जिसका अनुमान लगाना बहुत मुश्किल है।

बिहार में बना रहे हैं 100 करोड़ का घर –

खबर है की भोजपुरी सिनेमा के पॉवर स्टार बिहार में सौ करोड़ का आलिशान घर बनाने की तैयारी में हैं। जिसके लिए उन्होंने जो जमीन खरीदी है, उसकी कीमत लगभग 60 करोड़ के आस-पास बताई जा रही है।

pawan singh new house, pawan singh big house, pawan singh ka ghar,

उस जमीन की चार-दीवारी में ही कई लाख का खर्च आया है तो, पूरा घर बनने तक का खर्चा तो आप खुद ही सोच सकते हैं। खबर है की उसमें हेलीकाप्टर के उतरने की व्यवस्था भी है क्योंकि, आने वाले समय में पवन सिंह चुनाव लड़ सकते हैं, जिसको ध्यान रखते हुए इस घर का निर्माण कार्य होगा।

इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स कैसे बढ़ाएं? (यही 100% कारगर तरीके हैं) एलन मस्क अब नहीं रहेंगे सबसे बड़े अमीर? नंबर 1 पर कौन? Pawan Singh New Song ने जीत लिया दिल, मिले लाखों व्यूज