Funny Viral Video: भगवान बचाए ऐसी खतरनाक पत्नी से, कपड़ों की तरह पति को धो डाला

सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग अलग-अलग तरकीब निकालते हैं। कोई अपनी वीडियो वायरल करने के चक्कर में पति-पत्नी के बीच प्यार वाली वीडियो शेयर करता है, जबकि कुछ लोग आपस की लड़ाई को भी सोशल मीडिया पर अपलोड कर देते हैं।

ऐसी ही एक वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा शेयर किया जा रहा है, जिसमें एक पत्नी पति को पीटती नजर आ रही है। दोनों के बीच बातचीत कम मारपीट ज्यादा हो रही है।

वायरल होने के अलग-अलग तरीके –

ये लड़ाई सोशल मीडिया पर वायरल होने के चक्कर में की गई मालूम पड़ती है, जिसक कारण लोग वीडियो के कमेंट में खूब हँसी-मजाक कर रहे हैं।

जमकर हो रही पति की कुटाई –

पति तो पत्नी के सामने टिक भी नहीं पा रहा है जबकि, पत्नी एक मिनट के लिए भी अपना हाथ नहीं रोक रही है। वीडियो को ध्यान से देखें तो कई बार ऐसा लगता है की पत्नी बीचे-बीच में हँसती हुई नज़र आ रही है।

वीडियो को मिल चुकें हैं लाखों व्यूज –

इस वीडियो को @ashishkhushnuma नाम के इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर पब्लिश किया गया है। इस प्रोफाइल पर ऐसे और भी ढेरों वीडियोस हैं, जिसमें ये दोनों लोग अलग-अलग मुद्दों पर लड़ाई करते रहते हैं।

उन सभी में यह वीडियो काफी ज्यादा वायरल हुई है, जिसको लगभग 20 लाख लोगों ने देख लिया है। वैसे कह सकते हैं की वायरल होने का तरीका थोड़ा कैज़ुअल है।

इसे भी पढ़ें: फनी वीडियो – दुश्मन मिले हजार लेकिन, ऐसा हरामी यार ना मिले।

एक लाइक के लिए क्या-क्या करते हैं लोग –

एक यूजर ने कमेंट में लिखा है की “1 लाइक के लिए क्या करना पड़ता है भाई देख लो” वहीं दूसरे यूजर ने इसको महाभारत बताकर बहुत सारी फनी इमोजी शेयर की हुई हैं। लोग लिख रहे हैं की “वाह क्या प्यार है” इसके अलावा सभी लोग कमेंट में खूब मस्ती के मूड में हैं।

इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स कैसे बढ़ाएं? (यही 100% कारगर तरीके हैं) एलन मस्क अब नहीं रहेंगे सबसे बड़े अमीर? नंबर 1 पर कौन? Pawan Singh New Song ने जीत लिया दिल, मिले लाखों व्यूज