Funny Viral Videos: दोस्त से गद्दारी और सुहागरात में पढ़ाई करते हुए पति की वीडियो देखकर नहीं रुकेगी हँसी

सोशल मीडिया के दौर में लोग अपनी क्रेटिविटी को दिखाने में पीछे नहीं रहते हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसी मजेदार वीडियोस वायरल होती रहती हैं, जिन्हें देखकर हँसी रोकना मुश्किल हो जाता है और कई बार तो हम एक ही वीडियो को 5-10 बार भी देख लेते हैं लेकिन, मन नहीं भरता है।

1st Viral Video: पहली वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं की तीन दोस्तों ने अलग ही प्रकार का खेल तैयार किया है, तीनों की आँख पर पट्टी बंधी है और तीनों एक-दूसरे को दस्ताने से पीट रहे हैं।

बाकी सब तो ठीक था लेकिन, हँसी तक और ज्यादा आती है जब एक दोस्त अपनी आँख से पट्टी हटाकर दोनों दोस्तों की अच्छे से मरम्मत कर देता हैं। ऐसे में तो बस यही याद आता है की, दुश्मन मिले हजार लेकिन ऐसा हरामखोर यार न मिले।


2nd Viral Video: अरेंज मैरिजेस में ऐसा जाने-अनजाने में और कई बार जानबूझकर भी किया जाता है की, लड़के-लड़की की कमियों को पहले नहीं बताया जाता है। वायरल वीडियो में ऐसा ही इस लड़के के साथ हो गया जब इसने लड़की को हँसते हुए देखा।

लड़का-लड़की जब फेरे के समय एक-दूसरे को देखकर हँसते हैं तो, लड़की का अगला दाँत गायब नज़र आता है। पहली बार लड़का सही से देख नहीं पाया तो लड़के ने बाद में बड़ी मेहनत की, कि लड़की फिर से हँस जाए लेकिन, लड़की नहीं हँसती।

लड़के-लड़की के एक्सप्रेशन देखकर लोगों हँसी नहीं रोक पा रहे हैं। इसे देखकर तो एक ही बात मन में आती है की भैया लड़के के साथ तो मोये-मोये हो गया।


3rd Viral Video: इन जनाब को देखो इनको सुबह-सुबह किताब पढ़ने का शौक है तो, साहब सुहागरात पर भी वाइफ को अलग छोड़कर किताब पढ़ने में व्यस्त हैं।

किताब पढ़ना अच्छी बात है लेकिन, इन महाशय ने तो हद ही कर दी, ऊपर से दोस्त को फोन करके जो बात बताई की इन्होने बिना कपड़ों के लड़की को पहली बार देखा है, इस पूरी एक्टिंग में लोग कमेंट में खूब मजे ले रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स कैसे बढ़ाएं? (यही 100% कारगर तरीके हैं) एलन मस्क अब नहीं रहेंगे सबसे बड़े अमीर? नंबर 1 पर कौन? Pawan Singh New Song ने जीत लिया दिल, मिले लाखों व्यूज