बाइक के साथ ऐसा हुआ की देखने वाले भी हैरान रह गए, इंटरनेट पर वायरल हो गई वीडियो

जब भी हमें अपने दोस्तों के साथ कहीं बाहर घूमने या किसी काम से जाना होता है तो, हम झट से दोस्त की मोटरसाइकिल पर बैठते हैं और पहुँच जाते हैं। लेकिन दोस्त की बाइक को खुद की बाइक समझकर यूज़ करना सभी को नहीं आता है।

दोस्त अक्सर जब भी एक दूसरे की बाइक लेकर कहीं जाते हैं तो, कुछ न कुछ खराब करके ही बाइक वापस करते हैं। मेरा साथ तो हमेशा ऐसा होता है लेकिन, इन दो लोगों को देखो… इनके साथ तो बहुत बड़ा काण्ड हो गया।

दो टुकड़ों में बट गई बाइक –

वीडियो में साफ़-साफ़ देखा जा सकता है की, लाल जैकेट वाला बंदा बाइक पर बैठा हुआ है और पीछे से दूसरा हैलमेट पहने हुए बंदा बाइक पर बैठने के लिए आता है। वह पीछे से तेजी से भागता हुआ आता है और बाइक पर तेजी से उछलकर बैठने की कोशिश करता है।

ये दूसरा व्यक्ति जैसे ही बाइक पर बैठता है, बाइक के बीच से 2 टुकड़े हो जाते हैं और बाइक की सीट ही बाइक से अलग हो जाती है। वीडियो देखकर लोग हैरान हो जाते हैं की यह कैसे हो सकता है?

वीडियो हो सकती है स्क्रिप्टेड –

हो सकता है की बाइक को जानबूझकर केवल वीडियो बनाने के लिए तैयार किया गया हो लेकिन, जो भी हो वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल चल रही है। वीडियो पर लाइक्स, शेयर, व्यूज की तो बाढ़ आई हुई है।

आपको जानकारी हैरानी होगी की इस वीडियो को अब तक 9 करोड़ लोग देख चुके हैं और वीडियो के व्यूज अभी भी काफी तेजी के साथ बढ़ते जा रहे हैं। वीडियो पर लाइक्स की बात करें तो उनकी संख्या 16 लाख के आसपास है। वहीं वीडियो को 30 लाख से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है।

वीडियो को इंस्टाग्राम के @technical_personnel नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस अकाउंट पर लगभग 13 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं और यहाँ अलग-अलग तरह की 900 से ज्यादा पोस्ट्स हैं।

बाइक को मेड इन चाइना बता रहे लोग –

भारत में चाइना के प्रोडक्ट की बड़ी ही खराब इमेज है, चाईना के सामान को कहा जाता है की, चल गया तो चाँद तक और नहीं चला तो शाम तक। कुछ ऐसा ही इस यूजर का कहना है जो, इस बाइक को मेड इन चाइना बता रहा है। इसके अलावा एक यूजर ने कमेंट किया है की, “बैठने का तरीका थोड़ा कैज़ुअल है 😂😂”

इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स कैसे बढ़ाएं? (यही 100% कारगर तरीके हैं) एलन मस्क अब नहीं रहेंगे सबसे बड़े अमीर? नंबर 1 पर कौन? Pawan Singh New Song ने जीत लिया दिल, मिले लाखों व्यूज