कच्चे खिलाड़ी नहीं हैं अंकल: डांस के मामले में स्वर्ग की अफसरा को भी कर रहे फेल (वीडियो हुई वायरल)

Funny Viral Video: आजकल सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग सारी हदें पार कर देते हैं। कोई अपनी जान भी जोखिम में दाल देता है, तो कोई लोगों को हँसाने के लिए कुछ अलग ही करने निकल जाता है।

ऐसा ही कुछ अलग करने निकले अंकल भी आज सोशल मीडिया पर वायरल चल रहे हैं, डांस ऐसा जिसके सामने स्वर्ग की अफ़सराएँ भी घुटने टेक दें। 🤣 और कपड़े देखो अंकल के, आजकल की लड़कियों को भी इतने सुन्दर तरीके से कपड़े पहनने नहीं आते होंगे।

मुझे रूप ने कहीं का नहीं छोड़ा –

अंकल “मुझे रूप ने कहीं का नहीं छोड़ा” गाने पे डांस करते हुए इस तरह अपनी कमर हिला रहे हैं की, देखने वालों की चीखें निकल जाएं 🤣। लोग हँसी नहीं रोक पा रहे हैं जब अंकल अपना मोटा पेट और पुश्तैनी कमर लोगों के सामने पेश कर रहे हैं।

लेकिन लाइक नहीं मिले –

कमर और पेट देखकर लाइक करने वालो, अब कहाँ गए? अब करो अंकल को लाइक। अंकल की इस डांस वीडियो पर व्यूज तो लगभग 6 लाख से भी ज्यादा पहुँच गए हैं लेकिन, मात्र 15 हजार लाइक ही मिले हैं।

Uncle be like: हम लड़के हैं भाई, हमारे साथ ऐसा ही होता है।

वीडियो को @rambrikshpandit123 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट ने पब्लिश किया है। इस अकाउंट पर पंडित जी इसी तरह की रील्स अपलोड करते रहते हैं और लोगों का मनोरंजन करते रहते हैं। इसी तरह अब तक ये 1017 से भी ज्यादा पोस्ट कर चुके हैं और इंस्टाग्राम पर 179K फॉलोवर्स लिए बैठे हैं।

वीडियो से ज्यादा फनी हैं कमेंट –

सच तो ये है की ऐसी वीडियोस देखने में उतनी हँसी नहीं आती, जितनी हँसी वीडियो के कमेंट पढ़ने पर आती है। लोग इतने फनी-फनी कमेंट करते हैं की, हँसी रोकना मुश्किल हो जाता है जैसे, एक यूजर ने कमेंट किया है की “ये मोबाइल अभी तोड़ देता हूँ” 😂 जबकि एक यूजर वीडियो को देखने के बाद कमेंट करता है की “चोली खुल गया है” 😂

इसे भी पढ़ें – फनी वीडियो: भगवान बचाए ऐसी पत्नी से।

इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स कैसे बढ़ाएं? (यही 100% कारगर तरीके हैं) एलन मस्क अब नहीं रहेंगे सबसे बड़े अमीर? नंबर 1 पर कौन? Pawan Singh New Song ने जीत लिया दिल, मिले लाखों व्यूज