फनी वायरल वीडियो: तोता बना डेंटिस्ट, बच्चे का हिलता हुआ दाँत उखाड़ा

तोते से बहुत सारे शब्द सुनना और उसे एक पालतू पक्षी के रूप में रखना तो, बहुत सारे लोगों को पसंद आता है लेकिन, इस वीडियो में लोग तोते से क्या अनोखा कार्य करा रहे हैं, यह देखने वाली बात है।

एक व्यक्ति इस वीडियो को रिकॉर्ड करता है और जैसे ही अनोखा काम करते तोते की वीडियो सोशल मीडिया पर आती है तो, करोड़ों व्यूज बटोर लेती है।

डेंटिस्ट का काम करने वाला तोता –

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो में साफ़-साफ़ देखा जा सकता है की, छोटे बच्चे के हिलते हुए दाँत में कीड़ा लगा हुआ है। ऐसे में जब दाँत हिलता है तो बच्चे उसे निकालने के लिए परेशान रहते हैं लेकिन, इस वीडियो में जब देख सकते हैं की जैसे ही तोते को दाँत के पास लाते हैं, तोता तुरंत दाँत पकड़कर उखाड़ देता है।

इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया वीडियो –

इस वीडियो को जैसे ही इंस्टाग्राम के @bebeginsayfasi नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया, वीडियो तेजी से वायरल होने लगा। वीडियो को इस समय तक लगभग 30 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और वीडियो को लगभग 9 लाख से ज्यादा लाइक्स भी मिल मिल चुके हैं।

bebeginsayfasi इंस्टाग्राम अकाउंट पर केवल यही एक वीडियो नहीं है बल्कि, इसके अलावा भी इस अकाउंट पर सैकड़ों फनी वीडियो पब्लिश की जा चुकी हैं, जिनमें से ज्यादातर वीडियो बच्चों के बारे में है। जिस बजह से इस अकाउंट को 10 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

कमेंट में लोग बता रहे हैं डेंटिस्ट –

कमेंट बॉक्स में लोग तोते को डेंटिस्ट बता रहे हैं। एक यूजर वीडियो पर कमेंट करता है की, “very good dentist” जबकि एक यूजर का कहना है की स्किल्ड डेंटिस्ट है ये तोता। इसी तरह के और भी बहुत सारे कमेंट हैं जो लोग वीडियो को देखने के बाद हँसते हुए और चौकते हुए लिख रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स कैसे बढ़ाएं? (यही 100% कारगर तरीके हैं) एलन मस्क अब नहीं रहेंगे सबसे बड़े अमीर? नंबर 1 पर कौन? Pawan Singh New Song ने जीत लिया दिल, मिले लाखों व्यूज