सीधा भैंस से जाकर ठुकी बाइक, वीडियो वायरल हुई तो लोगों ने उड़ाई मजाक

जब भी कोई व्यक्ति कोई वाहन चलाता है तो, उसके पीछे बैठे व्यक्ति की सुरक्षा की जिम्मेदारी भी वाहनचालक की ही होती है। वाहनचालक यदि कोई भी गलती करता है तो उसका नुकसान पीछे बैठे व्यक्ति को भी उठाना पड़ता है।

इसी वीडियो को देख लीजिए जिसमें बाइक के पीछे बैठे व्यक्ति को बिना किसी गलती के ही परेशानी मिल गई। जबकि अगर देखा जाए तो गलती बाइक चालक अथवा धुआँ करने वाले और सामने से भैंस को ला रहे व्यक्ति की है।

धुएँ में नहीं दिखी भैंस –

व्लॉगिंग करते हुए जा रहे दोस्तों ने जोश-जोश में धुंए में बाइक बिना धीरे किए ही घुसा दी और पीछे बैठा दोस्त भी बेफिक्र बोल रहा है “रोड तो हेवन-2”.

वीडियो में दिख रहा है की किस तरह से जब धुंए के उस पार भैंस गाड़ी के सामने आई तो, गाड़ी डिस्बैलेंस हो गई। लोगों ने वीडियो के इसी छोटे से पार्ट को लेकर मजाक बना ली, जिसके चलते वीडियो वायरल हो गई।

10 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिले –

वीडियो को लोगों ने फनी वे में लिया और वीडियो देखकर लोगों को इतनी हँसी आई की, वीडियो सीधे 10 करोड़ व्यूज पार कर गई। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर सबसे पहले @carsbikesandcreativity ने अपलोड किया। जिसके बाद वीडियो को अन्य अकाउंट पर भी अपलोड किया गया।

वीडियो लोगों को इतनी फनी लगी की वीडियो पर इस समय 4.9 मिलियन लाइक्स हो चुके हैं और वीडियो को लगभग 4.6 मिलियन बार शेयर भी किया गया। वीडियो के कमेंट में लोग इन मोटोव्लॉगर्स की मजाक बनाते दिखे।

स्वर्ग के रास्ते में आ गई भैंस –

वीडियो के कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा है की, स्वर्ग के रास्ते यमराज का भैंस बीच में आ गया और नरक में पहुँच गए 😂 जबकि अन्य यूजर ने लिखा की, यमराज और उनका भैंसा वेट ही कर रहा था हैवेन ले जाने के लिए 😂

इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स कैसे बढ़ाएं? (यही 100% कारगर तरीके हैं) एलन मस्क अब नहीं रहेंगे सबसे बड़े अमीर? नंबर 1 पर कौन? Pawan Singh New Song ने जीत लिया दिल, मिले लाखों व्यूज