वायरल वीडियो: Fair & Lovely से इंसान ही नहीं मुर्गा भी हो गया गोरा, 10 करोड़ लोगों ने देखा वीडियो

सोशल मीडिया पर हजारों की संख्या में मीम पजेस होते हैं, जो हमेशा कुछ न कुछ नया और लोगों को गुदगुदाने वाला कॉन्टेंट पब्लिश करते रहते हैं। ऐसा कॉन्टेंट करोड़ों लोगों द्वारा पसंद भी किया जाता है।

आपने फेयर एंड लवली का नाम तो सुना ही होगा, जिससे फेस पर निखार आता है लेकिन, लोगों ने दिमाग लगाया और उसको मुर्गे के ऊपर ट्राय किया और फनी वीडियो बनाई तो वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई।

मुर्गा भी हो गया गौरा –

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं की किस तरह से जब मुर्गे के ऊपर फेयर एंड लवली को लगाया जाता है तो मुर्गे का रंग एकदम से कितना ज्यादा गौरा हो जाता है। हालांकि यह सच्चाई नहीं है लेकिन, लोग इसको देखकर अपनी हँसी नहीं रोक पा रहे हैं।

10 करोड़ लोगों ने देखा ये मीम –

वीडियो को सबसे पहले @tamil_memes_kazhagam_2.0 इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड किया गया था। वीडियो के अपलोड होते ही यह कॉन्टेंट लोगों को फनी लगा तो वीडियो रॉकेट की स्पीड से वायरल होने लगा। आपको यह जानकार हैरानी होगी लेकिन, इस वायरल वीडियो को अब तक १० करोड़ से भी ज्यादा व्यूज और लगभग साढ़े तीन लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

इस वीडियो को अभी तक 50 लाख से ज्यादा बार शेयर किया जा चूका है। लोग कमेंट बॉक्स में जमकर फनी कमेंट भी कर रहे हैं। जिस अकाउंट ने इस वीडियो को अपलोड किया है, उसके लगभग 40 हजार फॉलोवर्स ही हैं लेकिन, फिर भी यह वीडियो वायरल हो गई।

कमेंट पढ़कर नहीं रुकेगी हँसी –

वीडियो के कमेंट में एक यूजर ने लिखा है की, “nothing is impossible 🤣” इसके अलावा एक यूजर ने लिखा है की, “Moye Moye 😂” इसके अलावा पूरे कमेंट बॉक्स में लगभग 13 हजार कमेंट हैं, जिनमें से ज्यादातर लोग मस्ती के मूड में लिख रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स कैसे बढ़ाएं? (यही 100% कारगर तरीके हैं) एलन मस्क अब नहीं रहेंगे सबसे बड़े अमीर? नंबर 1 पर कौन? Pawan Singh New Song ने जीत लिया दिल, मिले लाखों व्यूज