झूला झूलते हुए इस आदमी को देखकर आप नहीं रोक पाएँगे हँसी, हद है ऐसे लोगों से

सोशल मीडिया पर रोज एक से बढ़कर एक फनी वीडियो देखने को मिलती हैं, लेकिन कुछ वीडियोस ऐसी होती हैं जिनको हम एक बार नहीं बल्कि, बार-बार देखते हैं और शेयर भी करते हैं।

एक ऐसी वीडियो वायरल हो रही है, जिसको एक बार देखने के बाद जब भी आप झूला झूलेंगे या किसी को झूला झूलते हुए देखेंगे तो, यह वीडियो आपको जरूर ध्यान आएगी। इस वीडियो को देखकर लोग अपनी हँसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं और वीडियो के ऊपर भी लिखा हुआ है, “कहाँ से आते हैं ये लोग।”

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं की एक शख्स छोटे बच्चों के लिए लगे झूले पर बड़ी ही तेजी के साथ झूल रहा है। वीडियो में देखने से ऐसा लगता है की यह इंसान नशे में है या फिर बहुत ही ज्यादा खुश है।

तेजी से गिरा शख्स –

शख्स इतनी तेजी से झूल रहा है और बार-बार इतनी ऊपर जा रहा है की, वीडियो के लास्ट में वह धड़ाम से जमीन पर आकर गिरता है। इस तरह का वीडियो देखकर हँसी छुट जाना तो स्वाभाविक है। इस तरह की गलती तो कोई छोटा बच्चा भी नहीं करता है।

50 लाख लोगों तक पहुँची वीडियो –

इस फनी वीडियो को जिसने भी देखा वह वीडियो को फिर से देखे बिना नहीं रह सका। वीडियो को बहुत ज्यादा लोगों ने शेयर भी किया जिस कारण वीडियो को 50 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और लाखों लाइक्स भी वीडियो को मिल चुके हैं।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @krishna_01_uk अकाउंट ने अपलोड किया जिसके बाद वीडियो वायरल हो गई। आर्टिकल लिखते वक्त तक वीडियो को ढाई लाख से ज्यादा बार शेयर किया जा चूका है।

फनी इमोजी से भरा हुआ है कमेंट सेक्शन –

ये सोशल मीडिया है यहाँ लोग उसके गिरने पर सहानुभूति नहीं बल्कि, ठहाके लगा रहे हैं। इतनी तो यह वीडियो भी फनी नहीं है, जितने फनी कमेंट हैं। एक यूजर लिखती है की, “मैं तो इन्तजार कर रही थी, अब गिरेगा, अब गिरेगा, फाईनली गिर ही गया” जबकि अन्य एक और यूजर ने लिखा है की, “कोशिश मेरी भी यही होती है लेकिन, मैं कर नहीं पाती”

इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स कैसे बढ़ाएं? (यही 100% कारगर तरीके हैं) एलन मस्क अब नहीं रहेंगे सबसे बड़े अमीर? नंबर 1 पर कौन? Pawan Singh New Song ने जीत लिया दिल, मिले लाखों व्यूज