Funny Video: लड़के की लिप्सिंग देखकर हँसते-हँसते पेट दुख जाएगा (3 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं)

कुछ लोग अच्छे-भले गाने को खराब करके ही दम लेते हैं। पहले तो सोशल मीडिया पर बहुत सारी लड़कियां ही सांग्स पर वीडियोस बनाती थी लेकिन, अब लड़कों ने भी मोर्चा संभाल लिया है और कोई साड़ी पहनकर फनी डांस वीडियो बना रहा है, तो कोई लेडिस कपड़ों में डांस कर रहा है।

इस समय कुछ लड़कों ने एक से बढ़कर एक बेहतरीन गाने की ऐसी की तैसी करने में कोई कमीं नहीं छोड़ी है, लेकिन वीडियो देखकर हंसी तो आती ही है। ऐसी ही एक फनी डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें एक लड़का अपना मुँह पर काला काला मेकअप करके, दो चोटियों के साथ लेडीज ड्रेस में लिप्सिंग कर रहा है।

वाह कितने सुन्दर दाँत –

वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़के ने लाल रंग कि साड़ी पहनी हुई है और मुँह पे मेकअप के बारे में तो क्या ही कहना। लड़की के इतने सुन्दर-सुन्दर दाँत हो तो वीडियो तो वायरल होगी ही।

इसे भी पढ़ें: वायरल होने के चक्कर में अंकल बने परियों कि रानी

आपको जानकर हैरानी होगी कि इस तरह कि वीडियो को अब तक ३ करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो को सात लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है। इस तरह कि वीडियो को बच्चे-बड़े सभी देखते हैं जिस कारण वीडियोस वायरल हो जाती हैं।

कमेंट में मिल रही गालियां –

वीडियो में लड़की बने लड़के कि ऐसी अदाओं को देखकर कुछ लोग कमेंट में गालिया दे रहे हैं जबकि, फनी कमेंट्स कि तो लाइन्स लगी हुई है। वीडियो पर एक यूजर कमेंट करता है कि, “चल पगली फिर मत आना 😂😂😂😂” दूसरे यूजर ने मजाक में लिखा कि “पुनीत सुपरस्टार कि बहन है ये 🤣”

अकाउंट पर भरी पड़ी हैं ऐसी वीडियोस –

यह वीडियो @manik_official7042 इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड कि गई है। इस अकाउंट को डेढ़ लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं और इस अकाउंट पर इसी तरह कि सैकड़ों वीडियो हैं। अन्य सभी वीडियोस इतनी वायरल नहीं हैं लेकिन, इस एक वीडियो ने रिकॉर्ड तोड़ व्यूज पाए हैं।

इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स कैसे बढ़ाएं? (यही 100% कारगर तरीके हैं) एलन मस्क अब नहीं रहेंगे सबसे बड़े अमीर? नंबर 1 पर कौन? Pawan Singh New Song ने जीत लिया दिल, मिले लाखों व्यूज