Funny Viral Video: इंस्टा पर आई परियों की रानी, डांस देखकर नहीं काबू होगी हँसी 🤣

सोशल मीडिया पर आ गई है परियों की रानी: 🤣 वायरल होने के चक्कर लोग क्या कुछ नहीं कर रहे हैं। वैसे तो एक से बढ़कर एक नमूने सोशल मीडिया पर आपको खूब देखने को मिलते होंगे लेकिन, वे ज्यादातर कम उम्र के शरारती लड़के-लड़की होते हैं लेकिन, यहाँ तो अंकल ने ही कमाल कर दिया।

कमेंट में दिखा लोगों का गुस्सा –

इंस्टाग्राम पर लेडीज ड्रेस में अंकल ने अपनी अदा दिखाई तो वीडियो वायरल हो गई। कुछ लोग कमेंट में गुस्सा जरूर हैं लेकिन, हम तो इस फनी वीडियो को देखकर हँसी ही कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं।

अंकल बने खूबसूरत परी –

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं की, किस तरह से पूरे लेडीज कपड़ों, मेकअप में एक व्यक्ति “कोयल के जैसी है तेरी ये बोली” गाने पर डांस कर रहा है। क्या शर्मीलापन, क्या अदाएं हैं इस परियों की रानी की। वैसे परी के सिर पाए टोपी कमाल की लग रही है।

वीडियो के नहीं थम रहे व्यूज –

इंद्रपाल जी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट अपनी नॉर्मल वीडियो अपलोड कर रहे थे तो, कोई ख़ास व्यूज नहीं आ रहे थे। लेकिन जब इन्होने अपना परी वाला रूप जनता के सामने रखा, तो वह रील वायरल हो गई।

हालांकि, वीडियो के कमेंट में कुछ लोग इनको उल्टा-सीधा कहने में लगे हैं लेकिन, वीडियो अब तक 20 लाख व्यूज के पार जा चुकी है।

इसे भी पढ़ें: इस आदमी ने कर दी हद मोटा पेट, कमर दिखाकर किया फनी डांस

वीडियो को 90 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और इस एक वायरल वीडियो की बजह से इनके अकाउंट पर फॉलोवर्स भी तेजी से बढ़ें हैं।

वीडियो को @babugappi1 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा अपलोड किया गया है, जिसपर 2 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

नागमणि लेकर ही मानेंगे अंकल –

वीडियो के कमेंट में लोग अलग-अलग तरह के फनी कमेंट कर रहे हैं, एक यूजर लिखता है “अब तो मान जा अब तो नागमणि लेकर ही मानेगा 😂😂😂😂😂” इसके अलावा दूसरा यूजर कमेंट करता है की “कोई कुछ नहीं बोलेगा चलने दो बाबू भाई 😂😂” इसके अलावा लोग इनको गलत भी बोल रहे हैं, जोकि सही नहीं है क्योकि उन्होंने वीडियो केवल मनोरंजन के उद्देश्य से बनाया है, जिसका आनंद लेना चाहिए।

इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स कैसे बढ़ाएं? (यही 100% कारगर तरीके हैं) एलन मस्क अब नहीं रहेंगे सबसे बड़े अमीर? नंबर 1 पर कौन? Pawan Singh New Song ने जीत लिया दिल, मिले लाखों व्यूज