अक्षरा सिंह के लाइव इवेंट को बीच में रोकना पड़ा, भीड़ काबू करने के लिए पुलिस ने लिया लाठी का सहारा

अक्षरा सिंह भोजपुरी की प्रसिद्ध एक्ट्रेस और गायिका हैं, इनकी एक्टिंग और सिंगिंग के करोड़ों लोग दीवाने हैं, जिस कारण जब भी इनका कोई लाइव इवेंट होता है तो लोग बड़ी संख्या में उस इवेंट का हिस्सा बनने के लिए आते हैं। खासकर उत्तर प्रदेश और बिहार जैसे राज्य जहाँ भोजपुरी भाषा का चलन है वहाँ तो, अक्षरा सिंह की फैन-फॉलोइंग बहुत ज्यादा है।

अक्षरा सिंह अक्सर लाइव परफॉर्मेंस के लिए अलग-अलग शो में जाती रहती हैं। उतर प्रदेश के सिद्धार्थनगर से यह खबर सामने आई, जहाँ अक्षरा सिंह का लाइव इवेंट बीच में ही रोकना पड़ा क्योंकि, भीड़ इतनी ज्यादा बेकाबू हो गई थी की पुलिस के लिए भी भीड़ को काबू करना मुश्किल हो गया था।

UP के सिद्धार्थनगर में था लाइव इवेंट –

जिले में 5 दिन तक सिद्धार्थनगर महोत्सव चलना था। इवेंट में चौथे दिन(दिनांक: 1/02/2024) अक्षरा सिंह का लाइव परफॉर्मेंस था। एक्ट्रेस को देखने इतने लोग आ गए की पुलिस को भी उन्हें मैनेज करने में समस्या आ रही थी। लोगों को बैठने को कुर्सियाँ भी नहीं मिली तो लोग खड़े होकर ही लाइव परफॉर्मेंस का आनंद ले रहे थे।

इवेंट में चली कुर्सियां –

वैसे तो पुलिस की ओर से पूरी व्यवस्था थी लेकिन, शायद इतनी संख्या का अनुमान नहीं था। खबर है की इवेंट में भीड़ बेकाबू हो गई और लोग आपस में ही एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकने लगे। भीड़ इतनी थी की लोगों ने जब आपस में धक्का-मुक्की शुरू कर दी तो, कार्यक्रम को बीच में ही रोक दिया गया।

अक्षरा सिंह ने किया जनता से निवेदन –

भीड़ को शांत करने के लिए खुद अक्षरा सिंह ने लोगों से निवेदन किया। वे लगातार कह रही थी की, ऐसी चीजें न करें लेकिन, इसके बाद भी लोग उनकी बात नहीं सुन रहे थे। इस बीच पुलिस ने लाठियों की मदद से भीड़ को काबू किया।

इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स कैसे बढ़ाएं? (यही 100% कारगर तरीके हैं) एलन मस्क अब नहीं रहेंगे सबसे बड़े अमीर? नंबर 1 पर कौन? Pawan Singh New Song ने जीत लिया दिल, मिले लाखों व्यूज