हे प्रभु… लगाया ज्यादा दिमाग तो हो गया नुकसान, वीडियो देखकर हँसी रोकना मुश्किल 🤣

कई बार हम कुछ ऐसा काम कर देते हैं, जिसको करते वक्त हमें लगता है की हम इसको बहुत ही अच्छी तरह और स्मार्ट वर्क को ध्यान में रखते हुए कर रहे हैं लेकिन, बाद में पता चलता है की ये तो हमने काम और ज्यादा खराब हो गया।

दरअसल ये गुड़-गोबर तब होता है जब हम मेहनत के शॉर्टकट्स खोजने में अपना समय और दिमाग लगाते हैं। ऐसा ही इस बेचारे लड़के के साथ हुआ जो, समय और मेहनत बचाना चाहता था और फिर दोनों ही ज्यादा खराब हो गए।

साईकिल का निकल गया दम –

वायरल रील में एक लड़का साईकिल से ईंटें ढोने का काम कर रहा था। जैसा की आप देख सकते हैं की लड़के ने साईकिल पर कितनी ज्यादा ईटें रखी हुई हैं? ईंटों का वजन इतना ज्यादा हो गया की, साईकिल भी सहन नहीं कर पाई।

साईकिल के हैंडिल से पीछे तक रखी ईंटों का वजन इतना हो गया की, साईकिल का पिछला टायर ही बीच से पूरी तरह मुड़ गया।

भले ही इस लड़के के साथ यह अच्छा नहीं हुआ लेकिन, सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब मजाक बन रहा है। लोग इस वीडियो को देखकर अपनी हँसी को नहीं रोक पा रहे हैं। वीडियो में लड़के के चेहरे पर उदासी साफ़-साफ़ देखी जा सकती है।

साईकिल हो गई वायरल –

इस टूटी हुई साईकिल वाली वीडियो को @mr_sanki_s_d_m_926 नाम के इंस्टाग्राम प्रोफाइल ने शेयर किया तो वीडियो देखकर लोगों खूब मजे लिए। वीडियो को आर्टिकल लिखते वक्त तक 14 लाख लाइक्स मिल चुके हैं।

वीडियो को अबतक 30 लाख से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है और कमेंट में प्रत्येक यूजर हँसने वाली इमोजी शेयर कर रहा है।

साईकिल को बना दिया बैलगाड़ी –

कुछ लोगों ने लड़के के चहेरे पर उदासी को देखते हुए अफ़सोस जताया है जबकि, ज्यादातर लोग वीडियो पर फनी कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया है की, “भाई ने साईकिल का बैलगाड़ी बना दिया 😂”. दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा की, “गाड़ी वाले को साइड देने के कारण साइकिल को थोड़ा सा झुका दिया जिससे यह धरती में घुस गई 😂😂😂😂”

इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स कैसे बढ़ाएं? (यही 100% कारगर तरीके हैं) एलन मस्क अब नहीं रहेंगे सबसे बड़े अमीर? नंबर 1 पर कौन? Pawan Singh New Song ने जीत लिया दिल, मिले लाखों व्यूज