Hindi Viral Video: कौन हो तुम: मौत, दादाजी की एक्टिंग देखकर हिल जाओगे

आजकल सोशल मीडिया पर वायरल होना बहुत ज्यादा मुश्किल नहीं है, आप केवल कुछ ही सेकण्ड की रील बनाकर लाखों लोगों तक पहुँच सकते हैं। इसका लाभ बहुत सारे लोग उठा भी रहे हैं जो, खुद की अलग-अलग आर्ट को सोशल मीडिया के जरिए दुनिया के सामने प्रस्तुत कर रहे हैं।

अब इन दादाजी को ही देख लो। इनका नाम दयाराम पाटिल है, ये इंस्टाग्राम पर एक्टिंग या लिप्सिंग टाइप की रील्स बनाते हैं और इनकी कुछ वीडियोस मिलियन व्यूज तक भी जाती हैं।

एक्शन आया लोगों को पसंद –

रील में दादाजी ने सफ़ेद टोपी लगाई हुए है और बनियान पहनकर एकदम खतरनाक लुक में नज़र आ रहे हैं।

उपरोक्त छोटी-सी रील में दादा जी अपनी एक्टिंग से जनता को खुश करने में कामयाब रहे। इस रील को लोगों ने खूब प्यार दिया और दादा जी को वायरल कर दिया। वीडियो में दादा जी मूवी के डायलॉग “कौन हो तुम”, “मौत” पर एक्शन दिखा रहे हैं।

मिले 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज –

आपको बता दें की इस रील को दयाराम पाटिल जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट @dayarampatil110 से अपलोड किया था, जिसके बाद वीडियो को इतने ज्यादा व्यूज और साढ़े चार लाख से भी कहीं अधिक लाइक्स मिले।

वीडियो को अब तक 8 लाख 43 हजार बार शेयर किया गया है। जिस कारण वीडियो सोशल मीडिया पर इतनी ज्यादा रीच पा रही है।

दादाजी के इस रूप से यमराज भी डर जाएंगे –

वीडियो के कमेंट में लोग हँसी-मजाक के मूड में आ गए हैं। वीडियो पर लगभग 8 हजार से ज्यादा कमेंट्स हैं, जिनमें से ज्यादातर कमेंट्स में लोगों दादाजी की टांग खिचाई का काम किया है। एक यूजर ने लिखा है की “😂😂 आपका यह रूप सीखकर तो यमदूत भी दर जाए, फिर मौत क्या चीज है 😂😂” जबकि एक और अन्य यूजर ने लिखा है की, “दादाजी सठिया गए 🤣”

इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स कैसे बढ़ाएं? (यही 100% कारगर तरीके हैं) एलन मस्क अब नहीं रहेंगे सबसे बड़े अमीर? नंबर 1 पर कौन? Pawan Singh New Song ने जीत लिया दिल, मिले लाखों व्यूज