Funny Video: ये देखिए उत्तर प्रदेश के जहरीले नाग, बीन बजाता लड़का हुआ वायरल

बुलडोजर का काम खुदाई में किया जाता है लेकिन, जब भी आसपास बुलडोजर काम करता है तो, भारत में लोग अपना काम छोड़कर खुदाई देखने में लग जाते हैं। पता नहीं क्यों लेकिन, पिछले कुछ सालों में यूट्यूब पर या किसी भी सोशल मीडिया पर बुलडोजर की वीडियो अपलोड की गई है, तो उसने लाखों-करोड़ों व्यूज बटोरे हैं।

बुलडोजर और ज्यादा फेमस तब हो गया, जब उत्तर प्रदेश सरकार ने माफियाओं से अवैध कब्जा वाली जमीन छुड़ाने के इसका प्रयोग करना शुरू किया है। बुलडोजर की एक फनी वीडियो इस समय बहुत वायरल चल रही है, जिसमें बुलडोजर जहरीला नाग और एक लड़का सपेरा बना हुआ है।

बीन पर नाचती हुई JCB –

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं की किस तरह से 5 JCB मशीनों के सामने खड़ा आदमी बीन बजा रहा है और JCB मशीन का अगला हिस्सा नाग की तरह बीन की धुन पर डौल रहा है। इस लड़के की इसी एक्टिंग और

JCB मशीनों को इस तरह से पेश करने के कारण यह वीडियो लोगों को बहुत फनी लगी और वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा शेयर किया जा रहा है।

वीडियो को मिले 10 करोड़ से ज्यादा व्यूज –

वीडियो में लड़के ने अलग ही दिमाग लगाकर ऐसा फनी वीडियो बनाया की, वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही वीडियो को अब तक 10 करोड़ से ज्यादा व्यूज और 50 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

वीडियो को सबसे पहले @jcb_nu_mathu95 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड किया गया। वीडियो जैसे अपलोड हुआ उसके बाद बहुत लोगों ने इसे रीअपलोड किया और लोगों ने इस वीडियो लगभग 70 लाख बार से ज्यादा बार आपस में शेयर किया।

वीडियो के कमेंट किए गए बंद –

फिलहाल किसी भी गलत टिप्पणी को रोकने के लिए वीडियो के कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया गया है लेकिन, यह वीडियो जब दूसरे अकाउंट से पब्लिश की गई तो लोगों ने कमेंट में इसे “बाबा (उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री: योगी आदित्यनाथ जी) का नाग” बताया तो कुछ लोग इस लड़के को UP का सपेरा बता रहे हैं।

JCB की इस वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट में उत्तर प्रदेश के बारे में ही बातचीत करते दिखे। आखिर हिट है बाबा का बुलडोजर मॉडल। हालांकि, यह वीडियो कहाँ का है इसकी सटीक जानकारी Big News Hindi के पास नहीं है।

इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स कैसे बढ़ाएं? (यही 100% कारगर तरीके हैं) एलन मस्क अब नहीं रहेंगे सबसे बड़े अमीर? नंबर 1 पर कौन? Pawan Singh New Song ने जीत लिया दिल, मिले लाखों व्यूज