फनी वीडियो: जामुन को बना दिया बैंगन, वीडियो देखकर चेहरे पर आ जाएगी मुस्कान

जामुन तो आपने कभी न कभी खाए ही होंगे और भारत में रहने वाले लोग बैंगन को न जानते हों, ऐसा भी नहीं हो सकता। आपने देखा होगा की बैंगन और जामुन का रंग परिपक्ब होने के बाद कुछ-कुछ एक जैसा ही हो जाता है।

इसी से संबन्धित एक फनी वीडियो को इंटरनेट पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो को सच समझने की गलती मत कर देना क्योंकि, वीडियो एडिटिंग करके केवल हँसी-मजाक के लिए बनाया गया है।

1 सेकण्ड में जामुन को बनाया बैंगन –

वीडियो में एक व्यक्ति के हाथ में इंजेक्शन है और सामने रखी हुई प्लेट में जामुन और कुछ बैंगन रखे हुए हैं। वायरल वीडियो में व्यक्ति एक साइड रखी हुई जामुन को उठाता है और इंजेक्शन लगाकर 1 सेकण्ड में बैंगन बना देता है। जिसको देखने के बाद लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है।

करोड़ों लोगों ने देखा ये वीडियो –

जामुन से बैंगन बनाने का यह फनी वीडियो अब तक साढ़े तीन करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। वैसे तो वीडियो इतना फनी नहीं है लेकिन, जब हम स्ट्रेस में हों और सोशल मीडिया पर ऐसी वीडियो आ जाए तो, हँसी आ जाती है।

जिस कारण इस कुछ ही सेकण्ड के वीडियो को साढ़े तीन लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके। हैं वीडियो को इस अकाउंट के अलावा और भी बहुत सारे अकाउंट ने शेयर किया है और बहुत सारे व्यूज जुटाए हैं। आपको बता की इस समय तक इस वीडियो को लोगों ने 1 लाख 35 हजार बार शेयर किया है।

बैंगन बनाने की निंजा टैक्निक –

कमेंट में लोग हँसते हुए इस वीडियो के बारे में अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं, कोई इसे फेक वीडियो बताकर हँस रहा है तो कोई इसे बैंगन बनाने की निंजा तकनीक बता रहा है। एक यूजर ने कमेंट में लिखा है की, “1 ka double 😂😂😂” जबकि दूसरे यूजर ने लिखा है की “राहुल गाँधी वाली मशीन मिल गई 😂”

आपको बता दें की इस वीडियो को @tech_sheck.0 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड किया गया है। हालांकि ये वीडियो किसी अन्य क्रिएटर द्वारा बनाया गया है लेकिन, इंस्टाग्राम पर इसकी ओरिजनल वीडियो मौजूद नहीं है।

इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स कैसे बढ़ाएं? (यही 100% कारगर तरीके हैं) एलन मस्क अब नहीं रहेंगे सबसे बड़े अमीर? नंबर 1 पर कौन? Pawan Singh New Song ने जीत लिया दिल, मिले लाखों व्यूज