Funny Video: ऑमलेट को पलटने का ऐसा तरीका, जिसने इस वीडियो को वायरल कर दिया

मुझे ऑमलेट भी बनाना नहीं आता क्योंकि, जब भी वह एक साइड से अच्छे से सिक जाता है तो मैं उसे आसानी से पलट नहीं पाता हूँ लेकिन, सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद मैंने भी ट्राय किया तो मैं भी ऑमलेट पलट पाया।

वीडियो भले ही इतना फनी नहीं है लेकिन, जो तरीका इस वीडियो में लड़ने ने इस्तेमाल किया है। वह दुनिया से निराला है लेकिन, कारगर है।

प्लेट में लेने के बाद पहला ऑमलेट –

वायरल वीडियो में लड़का ऑमलेट बना रहा है, जब ऑमलेट एक साइड से सिक जाता है तो लड़का उसे प्लेट में उतार लेता है। इसके बाद सबको लगता है की वह इसे खाऐगा लेकिन, लड़का इसे वापिस से उल्टा करके तबे पर ही पलट देता है। यह अच्छा था गुरु 😂

वीडियो को मिले छप्परफाड़ व्यूज –

नौसिखिया लड़के के इस दिमाग लगाने पर लोगों ने इस वीडियो को 6 करोड़ व्यूज तक पहुँचा दिया। वैसे अगर देखा देखा जाए तो वीडियो में वायरल होने जैसा कुछ खास कॉन्टेंट नहीं है लेकिन, फिर भी वीडियो वायरल हो गई है।

आप यह जानकार आश्चर्य करेंगे की इस सिंपल वीडियो को अभी तक लगभग 20 लाख लोग लाइक कर चुके हैं। इस वीडियो के शेयर्स की संख्या भी साढ़े चार लाख से ज्यादा है। वीडियो को सबसे पहले @maximum_manthan नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड किया गया, जिसके बाद वीडियो तेजी से फ़ैल गई।

कमेंट हैं सबसे ज्यादा फनी –

कुछ लोगों को यह वीडियो उतनी पसंद नहीं आएगी लेकिन, कमेंट पढ़कर तो आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ ही जाएगी जिसमें लोग कह रहे हैं की, यह तरीका इंडिया से बाहर नहीं जाना चाहिए। एक यूजर ने कमेंट किया है की, “मैडल दो कोई भाई को 😂😂😂”

इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स कैसे बढ़ाएं? (यही 100% कारगर तरीके हैं) एलन मस्क अब नहीं रहेंगे सबसे बड़े अमीर? नंबर 1 पर कौन? Pawan Singh New Song ने जीत लिया दिल, मिले लाखों व्यूज