पत्नी को मनाने का नया तरीका देखकर नहीं रुकेगी हँसी, 1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखी वीडियो

पति-पत्नी के बीच झगड़े होना तो आम बात है, लेकिन सोशल मीडिया पर इससे संबंधित एक ऐसी फनी वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें अनिरुद्ध आचार्य जी की ऑडियो को इस्तेमाल करके लोग इसपर इंस्टाग्राम रील बना रहे हैं।

वायरल वीडियो में पति अपनी पत्नी के रुठने पर, वह ऑडियो तेज आवाज में बजाता दिख रहा है। जिसमें महाराज जी किसी स्त्री को बता रहे हैं की, अगर आपके पति प्रेम आपसे करते हैं तो गुस्सा भी तो आप पर ही करेंगे।

वैसे तो इसमें कुछ भी हँसने वाली बात नहीं थी लकिन, लोग सोशल मीडिया पर जिस तरह से इस प्रवचन के भाग को पेश कर रहे हैं, उसे देखकर हँसी छूट जाती है।

1 करोड़ लोगों ने देखी वीडियो –

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं की पत्नी नाराज बैठी है। पति पीछे से एक बड़े से बूफर में आचार्य जी से प्रवचन का एक भाग चलाता हुआ आता है जिसमें, आचार्य जी कह रहे हैं “जब आपके पति आपको प्यार करते हैं, तो जब आपके पति डाटेंगे, तो डाँटने क्या पड़ोसन को जाएंगे। अरे जब प्यार आपको किया है तो डाँटेगा भी आपको, उसी को आदमी डाँटता है जिसपर अधिकार होता है” आपको जानकार हैरानी होगी की, इस वीडियो को अब तक 1 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

वीडियो को इंस्टाग्राम के @aarushichandel1997 से शेयर किया गया था। जिसके बाद वीडियो वायरल हो गई और वीडियो को लगभग 3 लाख लाइक्स मिल चुके हैं।

वीडियो के कमेंट हैं और भी फनी –

आजकल तो सोशल मीडिया पर वीडियो के कमेंट देखे बिना वीडियो स्क्रॉल करने का मन ही नहीं करता क्योकि, लोग वीडियो में इतने फनी-फनी कमेंट करते हैं की वीडियो से ज्यादा उन्हें देखकर हंसी आती है।

जैसा की इस वीडियो के कमेंट में एक यूजर लिखता है की, “हमारा तो सिर्फ डाँटता है, पंडित जी क्या किया जाए” जबकि दूसरे यूजर ने कमेंट किया “मैं भी सुनाऊँगा इस बार जाकर अपनी वाइफ को, ऐसे ही स्पीकर लेके”. इसके अलावा भी पूरा कमेंट फनी इमोजी 🤣 से भरा पड़ा है।

इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स कैसे बढ़ाएं? (यही 100% कारगर तरीके हैं) एलन मस्क अब नहीं रहेंगे सबसे बड़े अमीर? नंबर 1 पर कौन? Pawan Singh New Song ने जीत लिया दिल, मिले लाखों व्यूज