बागेश्वर धाम वाले महाराज जी ने शादीशुदा स्त्रियों के लिए बताई थी जरूरी बात, वायरल हो रही वीडियो

बागेश्वर धाम वाले बाबा “धीरेन्द्र शास्त्री जी” को आज कौन नहीं जानता है? आजकल वे अपने देश में ही नहीं बल्कि, दुनिया के अलग-अलग देशों में जाकर भी अपने सनातन धर्म के बारे में लोगों को बता रहे हैं।

बाबा को सुनते हैं करोड़ों लोग –

वे ऐसे कथावाचक और देश के भगवाधारी हैं, जिनकी वीडियो केवल बड़े-बूढ़े ही नहीं बल्कि नौजवान भी बड़े ध्यान दे देखते और सुनते हैं। बाबा जब भी अपना दरवार लगाते हैं तो, करोड़ों की संख्या में लोग उनको सुनने आते हैं।

महाराज जी की एक वीडियो इंस्टाग्राम पर लाखों लोगों द्वारा देखी जा चुकी है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं की धीरेन्द्र शास्त्री जी स्त्रियों को बड़े ही काम की बात बता रहे हैं।

स्त्रियों को नहीं करनी चाहिए पति की चुगली –

वीडियो में बाबा जी बता रहे हैं की, स्त्रियों को स्वपन में भी अपने पति की बात अपनी सहेली, पड़ोसन आदि को न बताएं। इससे पति का अपमान होता है और स्त्रियों का धर्म है जहाँ, पति का सम्मान है वहीं पत्नी का सम्मान है। जहाँ पति का अपमान है, वहीं पत्नी का अपमान है। “

वीडियो को देख चुके हैं 60 लाख से ज्यादा लोग –

यह वीडियो इंस्टाग्राम पर @santon_ke_darshan इंस्टाग्राम अकाउंट पर पब्लिश होते ही तेजी से व्यूज बटोरने लगी। आर्टिकल को लिखते समय वीडियो को 60 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो को ढाई लाख से ज्यादा लोग लाइक भी कर चुके हैं और वीडियो अभी भी तेजी से लाइक प्राप्त कर रही है।

कमेंट में लोगों ने लिखा जय श्री राम –

वायरल वीडियो का कमेंट सेक्शन जय श्री राम के नारों से भरा हुआ है। पति अपनी पत्नियों को टैग कर रहे हैं और कुछ लोग कह रहे हैं की, “औरत अब ये बात नहीं मानती”।

सोशल मीडिया पर इसी तरह की, धीरेन्द्र शास्त्री जी की सैकड़ों वीडियो वायरल होती रहती हैं, इनकी फुल वीडियो आप Bageshwar Dham Sarkar यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।

इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स कैसे बढ़ाएं? (यही 100% कारगर तरीके हैं) एलन मस्क अब नहीं रहेंगे सबसे बड़े अमीर? नंबर 1 पर कौन? Pawan Singh New Song ने जीत लिया दिल, मिले लाखों व्यूज