Viral Reel: सर्दी में बाइक के स्टैंड पहनाया जूता, वीडियो देखकर छूट जाएगी हँसी

घर के बड़े बुजुर्ग अपने से छोटे सभी लोगों को समझाते हैं की, हमें सभी की रेस्पेक्ट करनी चाहिए, जरूरतमंद की मदद करनी चाहिए। इस व्यक्ति ने इस बात को ज्यादा ही सीरियसली ले लिया।

तभी तो सर्दियों में बाइक/स्कूटी के स्टैंड को लगती हुई ठंग भी इससे देखी नहीं जा रही है। जी हाँ, एक ऐसी ही अनोखी वीडियो इस समय वायरल हो रही है, जिसमें एक व्यक्ति स्कूटी स्टैंड की केयर करता दिख रहा है।

सर्दी के मौसम में स्टैंड के लिए जूते –

वायरल वीडियो मैंने एक व्यक्ति अपनी बाइक/स्कूटी के स्टैंड को जूते पहनाता हुआ नजर आ रहा है। जिसमें पहले वह स्टैंड को पानी से धोता है, फिर स्टैंड पर मोजे के रूप में पन्नी पहनाता है। उसके बाद एक क्यूट-सा दिखने वाला जूता उसे पहनाता है।

जूता पहने हुए स्टैंड देखने में बड़ा-ही अलग और फनी लग रहा है, जिसे देखकर किसी की भी हँसी निकल जाए।

वीडियो नया लगा तो लोगों ने शेयर किया –

ऐसा वीडियो इंस्टाग्राम पर पहली बार देखने को मिला, जिसकी बजह से लोगों को यह वीडियो काफी फनी लगा जिसके चलते लगभग 2 लाख 63 हजार लोगों ने इसको एक-दूसरे को शेयर किया।

वीडियो को इंस्टाग्राम पर 25 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है। वीडियो के व्यूज और लाइक्स अभी भी रुके नहीं हैं।

वीडियो को जब @newgadgets.idea नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट ने शेयर किया तो वीडियो बहुत तेजी के साथ इंस्टा पर वायरल हुई। इस अकाउंट पर और भी विदेशी और अपने देश के लोगों की रील भी हैं, जिनको इस वीडियो की तरह अच्छी रीच नहीं मिल रही है।

साइलेंसर को भी पहनाओ अंडरवेअर –

कमेंट में मस्ती कर रहे हैं लोग। एक यूजर कह रहा है की, साइलेंसर को भी अंडरवियर पहना दे भाई जबकि दूसरे यूजर ने कमेंट किया की, हमारे मोहल्ले में चोरी हो जाएगा ये जूता।

इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स कैसे बढ़ाएं? (यही 100% कारगर तरीके हैं) एलन मस्क अब नहीं रहेंगे सबसे बड़े अमीर? नंबर 1 पर कौन? Pawan Singh New Song ने जीत लिया दिल, मिले लाखों व्यूज