छोटी चुहिया की हरकत देखकर खुली रह जाएंगी आपकी आँखें, इतनी इंटेलिजेंट है ये चुहिया

कई बार घर में छोटी-छोटी चुहिया आ जाती हैं, जिन्हें ज्यादातर लोग नजरअंदाज कर देते हैं। ज्यादा से ज्यादा वे उन्हें चूहेदान में पकड़कर बाहर छोड़ आते हैं ताकि, वे खाने के सामान को खराब न करें और किसी कीमती कपड़े अथवा सामान को खराब न करें।

लेकिन जब इस तरह की वीडियो आपके सामने आ जाए जिसमें, चुहिया की चालाकी कैमरे में कैद हो जाए तो, यह विश्वास करना भी मुश्किल होता है की छोटी चुहिया इतनी समझदार कैसे हो सकती है?

चुहिया तो चोरनी निकली –

वीडियो में आप साफ़-साफ़ देख सकते हैं की चुहिया अपने मालिक के पास से जाकर झट से बैग के ऊपर चढ़ जाती है। इसके बाद वह बैग की चैन को मुँह की मदद से और बड़ी ही सावधानी से खोलती है।

अब वह चैन में रखे हुए कुछ पैसों को निकलती है और मुँह में भरकर अपने मालिक के हाथ में लाकर थमा देती है।

चालाक चुहिया की इसी हरकत पर लोग भरोसा नहीं कर पा रहे हैं क्योंकि, यह जंगली चुहिया है।

चुहिया हो गई वायरल –

इंस्टाग्राम पर ऐसी ही कुछ अलग तरह की वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो जाती हैं। चुहिया की ऐसी करतूत की बजह से इस वीडियो को 30 लाख 70 हजार लाइक मिले हैं। वीडियो को साढ़े 30 लाख से भी ज्यादा बार शेयर कर चुके हैं लोग।

वीडियो को @anshu_lucky_bros इंस्टाग्राम अकाउंट ने शेयर किया है। जिसके बाद अभी तक वीडियो तेजी से लोगों को रेकमंड हो रहा है।

चुहिया मांग रहे लोग –

वीडियो के कमेंट में एक यूजर पूछ रहा है की, “भाई इस चूहे को सेल करोगे क्या ? 😂😂 Bank में भेजना इसको मैंने”। लोग इस वीडियो के सच होने पर सवाल कर रहे हैं, एक यूजर ने कमेंट किया “ये रियल है… चूहे को कैसे ट्रेनिंग दी होगी यार 😂😂” इसके अलावा पूरे कमेंट सेक्शन में लोग अचंभे में फनी कमेंट्स कर रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स कैसे बढ़ाएं? (यही 100% कारगर तरीके हैं) एलन मस्क अब नहीं रहेंगे सबसे बड़े अमीर? नंबर 1 पर कौन? Pawan Singh New Song ने जीत लिया दिल, मिले लाखों व्यूज