लाइटर से किया कमाल, हर लड़की के काम का है वायरल वीडियो, बिना मशीन बालों को करें कर्ल

कुछ लड़कियों को कर्ली हेयर बहुत ज्यादा पसंद होते हैं, ख़ासकर सिर के आगे के कुछ हेयर कर्ल हों तो काफी अच्छे लगते हैं। ऐसे में बालों को कर्ल करने की जरुरत तब और भी ज्यादा महसूस होती है, जब लड़कियों को जल्दी से कोई फंक्शन अटेंड करना हो या किन्हीं ख़ास लोगों से मिलने जाना हो।

अगर उस समय आपका हेयर स्ट्रेटनर आपके पास नहीं है या खराब हो गया है तो, आपको एक सस्ता जुगाड़ बताते हैं। हमने इसे इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही एक ख़ास वीडियो को देखकर सीखा है।

लाइटर की मदद से बालों को करें कर्ल –

वायरल वीडियो में सबसे पहले एक महिला गैस के चूल्हे पर लाइटर को गर्म करती है। उसके बाद जिन बालों को कर्ल करना है उन्हें लाइटर के चारों ओर लपेटकर 2-3 सेकण्ड के लिए रूकती है, जिसके बाद हेयर बहुत अच्छी तरह से कर्ल हो जाते हैं। ये घुँघराले बाल देखने में काफी अच्छे लगते हैं।

जरूर रखें ये सावधानियाँ –

आपको कुछ सावधानी भी इसमें रखने की जरुरत होंगी, जैसे लाइटर को ज्यादा गर्म न करें वरना यह बालों को खराब भी कर सकता है। साथ ही गर्म लाइटर को त्वचा से बचाकर रखना भी बहुत जरूरी है।

यदि आप सिर के पूरे बालों को इसी तरह से कर्ल करने की कोशिश करेंगी तो, इसमें समय बहुत ज्यादा लगेगा। इसलिए यह केवल थोड़े बालों के लिए बेस्ट ट्रिक है।

वायरल वीडियो को मिले ढेरो लाइक्स –

यह तरीका लड़कियों के काफी काम का है, जिस कारण वीडियो बहुत ज्यादा लड़कियों तक पहुँची और अब तक वीडियो को साढ़े आठ लाख से ज्यादा यूज़र्स लाइक कर चुके हैं। जबकि साढ़े सात लाख से ज्यादा वीडियो के शेयर भी हैं।

वीडियो को इंस्टाग्राम पर @aura_beauty_academy अकाउंट ने सबसे पहले शेयर किया था। इस अकाउंट पर मेकअप आदि से संबन्धित हैजारों पोस्ट्स मौजूद हैं।

अब हर घर की गैस ख़त्म –

अब इस वीडियो को देखने के बाद लगभग सभी लड़कियां इसको ट्राय करेंगी या कुछ कर चुकी होंगी इसलिए, एक यूजर ने कमेंट किया है की “अब हर घर की गैस खत्म 😂” जबकि एक लड़की ने कमेंट में बताया की “मेरी बहन ने तीन लाइटर खराब कर दिए 😂😂😂” आप इसे ट्राय करेंगे या नहीं कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया जरूर दें।

इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स कैसे बढ़ाएं? (यही 100% कारगर तरीके हैं) एलन मस्क अब नहीं रहेंगे सबसे बड़े अमीर? नंबर 1 पर कौन? Pawan Singh New Song ने जीत लिया दिल, मिले लाखों व्यूज