ऐसी कलाकारी देखकर दंग रह जाएंगे आप, कलाकार की वीडियो हुई वायरल

New Viral Video: समुद्र के किनारे घुमाने जाने पर हम भी अक्सर, beach पर रेत में कुछ न कुछ कलाकारी दिखाते ही है, जैसे मैं अक्सर अपना नाम लिखता हूँ।

लेकिन सब मेरी तरह खराब कलाकारी नहीं करते। कुछ लोग तो रेत पर तो इतनी अच्छी चित्रकला बनाते हैं की निगाह हटाने का दिल ही नहीं करता है। ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है, जिसमें समुद्र के किनारे एक व्यक्ति रेत से इतना अच्छा घर बनाता है की, लोगों के मुँह से Wow! निकल ही जाता है।

रेट में गजब की कलाकारी –

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं की, यह व्यक्ति किस तरह से रेत को गोलाई में काटने के बाद ऊपर से किस तरह से नाप-तोलकर कटिंग कर रहा है और एक शानदार कलाकृति बनाने की कोशिश कर रहा है।

एक गलती से हो सकती थी पूरी मेहनत बेकार –

जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ती है वह धीरे-धीरे घर को खूबसूरत बनाने के लिए डिज़ाइन करने लगता है और उसके बाद घर के खिड़की-दरवाजे आदि बनाने लगता है।

तीन मंजिला इस घर को बनाने के लिए व्यक्ति बड़ी ही सावधानी से मिट्टी हटाता है क्योंकि, एक गलती से पूरी मेहनत पर पानी फिर सकता है। जब व्यक्ति घर की सीढ़ी और घर का मेन गेट बनाकर तैयार करता है तो, रेत से बना घर बहुत सुन्दर लग रहा था।

घर बनकर तैयार, वीडियो वायरल –

कुछ ही सेकण्ड की इस वीडियो में जब समुद्र किनारे घर बनकर तैयार होता है तो, लोगों को इतना पसंद आता है की, वीडियो पर व्यूज की बर्षा शुरू हो जाती है और इंस्टाग्राम इस वीडियो को 158 मिलियन लोग देखते हैं।

बहुत बहुत ही कम समय में 70 लाख से ज्यादा लाइक पा चुकी है, जबकि 5 लाख से ज्यादा बार इसे शेयर किया जा चूका है।

कमेंट में बंगले का रेंट पूछ रहे लोग –

ये इंस्टाग्राम है, यहाँ वीडियो से ज्यादा उसके कमेंट इंट्रेस्टिंग होते हैं। वीडियो के कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने कमेंट किया “How much is the rent” जबकि बहुत सारे यूजर इसकी तारीफ में लिख रहे हैं “amazing work….”.

वीडियो इसके रियल अकाउंट से इतनी वायरल नहीं हुई होगी, जितनी @amazing_ideas_daily के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड होने के बाद वायरल हुई है।

इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स कैसे बढ़ाएं? (यही 100% कारगर तरीके हैं) एलन मस्क अब नहीं रहेंगे सबसे बड़े अमीर? नंबर 1 पर कौन? Pawan Singh New Song ने जीत लिया दिल, मिले लाखों व्यूज