एक समय बंगले के चौकीदार ने धक्का मारकर भगाया था, अब जुहू के उस घर के मालिक हैं अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के रिलीज होने से पहले, अक्षय कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया की ट्रेंडिंग फीड में काफी ज्यादा चल रहा है। इस वीडियो में, उन्होंने अपने बीते दिनों की एक घटना का जिक्र किया है, जब उन्हें एक बंगले के चौकीदार ने बंगले के पास से ही धक्का मारकर भगाया था।

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता अक्षय कुमार को कौन नहीं जानता है, उन्होंने एक से बढ़कर एक धाँसू फिल्म में अलग-अलग किरदारों को निभाया है और जनता के बीच में अपनी एक अलग ही लोकप्रिय अभिनेता वाली छवि बना ली है। आपको बता दें की इनके करियर की शुरुआत में इन्होने काफी स्ट्रगल किया है, उसी समय का एक किस्सा उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

उन्होंने बताया की जब वे एक बंगले के सामने फोटो क्लिक कराने के लिए गए थे और उन्हें वहां से भगा दिया गया था। क्या थी इसके पीछे की पूरी कहानी, आइये जानते हैं –

वॉचमैन ने अक्षय कुमार को बंगले के पास से भगाया –

अक्षय कुमार ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले, वे एक प्रसिद्ध फोटोग्राफर, जयेश के सहायक थे। एक बार उन्होंने जयेश से पूछा क्या वह उनका फोटोशूट कर सकते हैं? कुमार जी खुद का फोटोशूट कराना चाहते थे, जिस कारण से उन्होंने अपनी पिछले 4-5 महीने की सैलरी तक नहीं ली थी।

जुहू में फोटोशूट के दौरान वे एक बंगले के पास जाकर फोटो खिचवाने लगे। अक्षय कुमार तब तक केवल 3-4 फोटोज़ ही क्लिक करा पाए थे। तभी वहाँ के वॉचमैन ने उन्हें देखते ही वहाँ से भगा दिया। वीडियो में अक्षय कुमार बताते हैं की, उन्होंने कभी ऐसी योजना नहीं बनाई थी लेकिन, उनका घर उसी बंगले की जगह बना हुआ है। अक्षय कुमार अपने पूरे परिवार के साथ जुहू के इसी घर में रहते हैं।

10 अप्रैल को आने वाली है ‘बड़े मियां छोटे मियां’ –

अगर हम अक्षय कुमार की अगले महीने आने वाली फिल्म की बात करें, तो उनकी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। उनके प्रशंसक इस फिल्म का उत्साहपूर्वक इंतजार कर रहे हैं।

अक्षय कुमार एक साल में काफी सारी फिल्मों में काम करते हैं। इस साल भी उनकी चार फिल्में रिलीज होंगी। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म के अलावा भी अक्षय और टाइगर एक साथ ‘सिंघम अगेन’ में भी नजर आएंगे। वर्तमान में वे ‘वेलकम टू जंगल’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स कैसे बढ़ाएं? (यही 100% कारगर तरीके हैं) एलन मस्क अब नहीं रहेंगे सबसे बड़े अमीर? नंबर 1 पर कौन? Pawan Singh New Song ने जीत लिया दिल, मिले लाखों व्यूज