Viral Video: 10 सेकण्ड में 5 फुलके बनाने का आईडिया, ये भारत से बाहर नहीं जाना चाहिए

अक्सर सोशल मीडिया पर लोग अपनी क्रिएटिविटी दिखाते रहते हैं और कुछ अलग करते रहते हैं। कुछ ऐसे प्रयोग आपने भी सोशल मीडिया पर देखें होंगे जिन्हें घर पर ट्राय करने का मन करता है।

ऐसी प्रयोग वाली वीडियोस आजकल सोशल मीडिया पर बहुत जल्दी वायरल हो जाती हैं, जिसमें कुछ अलग ट्रिक बताई जाती है। ऐसी ही एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा देखी जा रही है, जिसमें एक महिला कुछ ही सेकण्ड में 5 फुलके बनाती दिख रही है और वीडियो का कैप्शन है की, “शाबाश, ये idea भारत से बाहर नहीं जाना चाहिए”

क्या आपने कभी बनाए हैं इस तरह फुलके –

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं ही महिला 5 आटे की लोई बनाती है और सभी को एकसाथ बेलकर, 5 फुलके एकबार में ही तैयार कर देती है। ये आईडिया लोगों को इतना पसंद आता है की लोग इस वीडियो को जमकर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं, जिसके बाद वीडियो वायरल हो जाती है।

करोड़ों लोगों ने देखी ये वीडियो –

जब से इस वीडियो को इंस्टाग्राम के @rajput_jodi_ अकाउंट ने पब्लिश किया, तब से अब तक इसको 16 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो को साढ़े चार लाख लोगों ने लाइक किया है और वीडियो के वायरल होने के बाद लाखों लोग इसे घरपर भी ट्राय कर रहे हैं।

इस इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसी और भी मजेदार वीडियो हैं, इसलिए इस अकाउंट के 6 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं और अब तक इस अकाउंट पर डेढ़ हजार से भी ज्यादा पोस्ट अपलोड की हैं।

कमेंट में खुल गई पोल –

एक यूजर ने कमेंट किया की “मैंने भी ट्राय किया ड्यूटी के लिए 30 मिनट लेट हो गया 😂😂” जबकि, अन्य यूजर लिख रहे हैं की इस तरह से फुल्के बनाना संभव नहीं है क्योंकि, आटा एकसाथ चिपक जाता है। लोग इसको एडिटिंग बता रहे हैं जो सच भी है, वीडियो को एडिट करके दिखाया गया है वरना, इस तरह से फुलके या रोटियाँ नहीं बन सकती हैं।

इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स कैसे बढ़ाएं? (यही 100% कारगर तरीके हैं) एलन मस्क अब नहीं रहेंगे सबसे बड़े अमीर? नंबर 1 पर कौन? Pawan Singh New Song ने जीत लिया दिल, मिले लाखों व्यूज