About Us

BigNewsHindi.com पर आपका स्वागत है। यह वेबसाइट उत्तर प्रदेश के जिला बिजनौर से संचालित की जा रही है। इस वेबसाइट को 30 जनवरी 2024 से शुरू किया गया था। “Big News Hindi” पर मुख्यतः मनोरंजन, बिजनेस और टेक्नोलॉजी से सम्बन्धित न्यूज़ आर्टिकल पब्लिश किए जाते हैं।

हमारा उद्देश्य है की वेबसाइट पर पब्लिश होने वाले प्रत्येक आर्टिकल की भाषा आसान हो और हर खबर आप तक जल्दी से जल्दी पहुँचायी जा सके। इसी उद्देश्यपूर्ति के लिए हमारी न्यूज़-टीम 24 घण्टे प्रयासरथ है।

वेबसाइट पर पब्लिश होने वाले प्रत्येक आर्टिकल को हमारे अनुभवी राइटर्स द्वारा लिखा जाता है। वेबसाइट की न्यूज़ राइटर टीम के बारे में नीचे विस्तृत जानकारी दी गई है।

👥 Meet the Team👥

himanshu rajput, big news hindi founder,

Himanshu Rajput (Founder)

Big News Hindi वेबसाइट के फाउंडर हिमांशु राजपूत, एक सफल ब्लॉगर और यूट्यूबर हैं। इन्हें ब्लॉगिंग क्षेत्र में 4 सालों का अनुभव है। इन्होने इस वेबसाइट को इसलिए शुरू किया ताकि, हम उन छोटी-छोटी न्यूज़ को भी लोगों तक पहुँचा सकें, जिनको बड़ी-बड़ी न्यूज़ साइट कवर नहीं कर पाती हैं।

gp singh, big news hindi CEO,

GP Singh (CEO)

Journalism में स्नातक डिग्री प्राप्त GP Singh, बड़ी-बड़ी न्यूज़ वेबसाइट में कॉन्टेंट राइटर का कार्य कर चुके हैं। इन्हें इस क्षेत्र में लगभग 2 बर्षों का अनुभव है। “Big News Hindi” पर राइटर्स का चुनाव और वेबसाइट के लिए नये लक्ष्य इनके द्वारा तैयार किए जाते हैं। ये उत्तर प्रदेश के निवासी हैं।


pankaj kumar, big news hindi content write,

Pankaj Kumar
(Writer: Entertainment)

पंकज कुमार BSc के स्टूडेंट हैं। ये काफी बड़ी-बड़ी न्यूज़ वेबसाइट पर मनोरंजन से संबन्धित आर्टिकल लिख चुके हैं। कॉन्टेंट राइटिंग के क्षेत्र में इन्हें लगभग 2 सालों का अनुभव है। इन्हें भोजपुरी और हिंदी सॉन्ग्स, वायरल वीडियो पर कॉन्टेंट लिखना पसंद है।

hima singh, big news hindi proofreader,

Hima Singh
(Proofreader)

हिमा सिंह टीम की सबसे सीनियर मेंबर हैं जो, पिछले 7 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र में कार्यरत हैं। ये मनोरंजन से संबन्धित आर्टिकल की प्रूफरीडिंग का कार्य करती हैं।

khabar kumar, big news hindi writer,

Khabar Kumar
(Writer: Entertainment)

पिछले 1 साल से न्यूज़ कॉन्टेंट राइटिंग कर रहे हैं। ये मनोरंजन से संबन्धित आर्टिकल लिखते हैं। भले ही खबर कुमार इतने अनुभवी नहीं हैं लेकिन, कठिन भाषा को भी आसान बनाना इन्हें बखूबी आता है।

🤝 Connect with Us:

आप अनेक बिषय से जुड़ी खबर सबसे पहले जानना चाहते हैं तो, हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करना न भूलें।

हमारी वेबसाइट पर विज़िट करने के लिए आपका धन्यवाद 🙂

इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स कैसे बढ़ाएं? (यही 100% कारगर तरीके हैं) एलन मस्क अब नहीं रहेंगे सबसे बड़े अमीर? नंबर 1 पर कौन? Pawan Singh New Song ने जीत लिया दिल, मिले लाखों व्यूज